Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > डिम्पल ने रोड शो के बाद भरा नामांकन

डिम्पल ने रोड शो के बाद भरा नामांकन

डिम्पल ने रोड शो के बाद भरा नामांकन
X

कन्नौज | उत्तर प्रदेश की कन्नौज लोकसभा से सपा और बसपा गठबंधन की प्रत्याशी डिम्पल यादव शनिवार को अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

कन्नौज से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव आज कन्नौज में पर्चा दाखिल करने पहुंची। डिंपल यादव के साथ अखिलेश यादव भी मौजूद थे। पर्चा भरने से पहले डिंपल और अखिलेश ने विशाल रोड शो को संबोधित किया। इस मौके पर डिंपल और कन्नौज के समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। रोडशो के दौरान सांसद जया बच्चन, धर्मेंद्र यादव भी उनका हौसला बढ़ाते नजर आए। इस मौके पर कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बन रहा था।

कन्नौज के तिर्वा मोड़ के फगुआ भट्ठा से शुरू हुए जुलूस में सैकड़ों मोटरसाइकिलों और कारों का अलग-अलग काफिला नजर आया। बैंड बाजे के साथ निकले जुलूस का जगह-जगह स्वागत किया गया और गुलाब के फूलों की बारिश गई। इस दौरान सपा-बसपा के कार्यकर्ता सिर पर लाल-नीली टोपी लगाए नजर आए। गाड़ियों में लोग 'माया और अखिलेश मिलकर यूपी का पलट देंगे पासा' जैसे गानों पर झूम रहे थे। रोड शो के दौरान लोग अखिलेश और डिंपल की झलक पाने के काफी उत्सुक दिखे और इसके लिए उन्होंने काफी इंतजार भी किया। समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष राजेन्द्र मौर्य ने बताया कि इस बार गठबंधन की लहर है। हम लोग पूरे प्रदेश में 75 सीटों पर जीत हासिल करेंगे।

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के जिला महासचिव सुभाष दोहरे ने बताया कि बहन जी' (बसपा प्रमुख मायावती) के आदेश के बाद से सपा-बसपा एकजुट होकर पूरे मन से गठबंधन को जीतने के लिए काम कर रही है। बसपा के सेक्टर प्रभारी राम प्रकाश ने कहा कि बसपा कार्यकर्ता पूरी तरह से गठबंधन के साथ रात से ही नामांकन जुलूस में आने की तैयारी कर रहे थे। रोड शो शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए कलक्ट्रेट तिराहा पहुंचेगा। वहां नामांकन करने के बाद रोड शो में शामिल सभी कार्यकर्ता और नेता आशा होटल के लॉन में पहुंचे थे।

Updated : 6 April 2019 9:48 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top