Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > अश्लील वीडियो मामले में नोएडा SSP से DGP ने मांगी सफाई

अश्लील वीडियो मामले में नोएडा SSP से DGP ने मांगी सफाई

अश्लील वीडियो मामले में नोएडा SSP से DGP ने मांगी सफाई
X

लखनऊ/नई दिल्ली। नोएडा एसएसपी वैभव कृष्ण के कथित अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद आज उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह और अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि एसएसपी वैभव कृष्ण ने कथित वायरल वीडियो होने पर मुकदमा दर्ज करा दिया है। इस मामले की जांच आईजी मेरठ रेंज आलोक सिंह की निगरानी में एसपी मेरठ संजीव सुमन कर रहे हैं। कई अन्य एजेंसियां भी जांच में सहयोग कर रही हैं।

डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि सरकार से पत्राचार की गोपनीयता अनधिकृत तरीके से लीक करने के मामले में एसएसपी नोएडा वैभव कृष्ण से स्पष्टीकरण तलब किया किया गया है। आईजी मेरठ रेंज ने उनसे स्पष्टीकरण मांगा है।

कुछ दिन पहले नोएडा में पत्रकारों पर मुकदमा दर्ज हुआ था। पुलिस ने 4 अभियुक्त पत्रकारों को जेल भेजा जबकि 1 अभियुक्त अभी भी फरार है। नोएडा एसएसपी ने इससे जुड़े मामले में गृह विभाग को रिपोर्ट भेजी थी। सीएम कार्यलय में भी रिपोर्ट पर जानकारी दी।

डीजीपी ने बताया कि जांच पूरा करने के लिए एडीजी मेरठ जोन ने 15 दिनों का और समय मांगा है। एसपी हापुड़ के निर्देशन में जांच की जा रही है। पूछताछ करने के लिए आईजी मेरठ से कहा गया है। उन्होंने कहा कि सरकार भ्रस्टाचार के मामलों पर गंभीर है। वायरल वीडियो की जांच के लिए साइबर क्राइम एक्सपर्ट और एसटीएफ की मदद ली जा रही है।

Updated : 3 Jan 2020 7:24 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top