Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > भाजपा उम्मीदवार संजीव बालियान ने लगाया फर्जी मतदान का आरोप

भाजपा उम्मीदवार संजीव बालियान ने लगाया फर्जी मतदान का आरोप

भाजपा उम्मीदवार संजीव बालियान ने लगाया फर्जी मतदान का आरोप
X

मुजफ्फरनगर। लोकसभा चुनाव के पहले चरण में प्रदेश की आठ संसदीय सीटों पर मतदान जारी है। इस बीच मुजफ्फरनगर से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार संजीव बालियान ने फर्जी मतदान का आरोप लगाते हुए नाराजगी जाहिर की है।

उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर के सुजदो गांव में फर्जी वोट डाले जा रहे हैं। उन्होंने बुर्का पहनकर आ रही महिलाओं का चेहरा नहीं जांचने को लेकर आपत्ति की। बालियान ने आरोप लगाया कि जो औरतें बुर्का पहनकर आ रही हैं उनकी चेकिंग नहीं हो रही है। मुझे लगता है कि फर्जी वोट डाले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर इसकी जांच नहीं होती है तो मैं दोबारा मतदान की मांग करूंगा।

भाजपा उम्मीदवार ने कहा कि मैं समीकरण के हिसाब से नहीं चलूंगा, चौबीस घंटे जनता के बीच में रहता हूं। उन्होंने आरोप लगाया कि जमात-ए-इस्लामी हिंद वोटों का ध्रुवीकरण कर रहा है। हमने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है कि एक महिला ने बिना हस्ताक्षर के मतदान किया। उन्होंने कहा कि यहां कुल 26 बूथ हैं जहां पर उनके एजेंट नहीं हैं, करीब 23-24 बूथ पर एजेंट मौजूद नहीं हैं। गौरतलब है कि संजीव बालियान की सीधी टक्कर राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह से है।

Updated : 11 April 2019 5:26 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top