Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > आजमगढ़ : पुलिस और बदमाशों बीच मुठभेड़, दो बदमाश गिरफ्तार, दारोगा जख्मी

आजमगढ़ : पुलिस और बदमाशों बीच मुठभेड़, दो बदमाश गिरफ्तार, दारोगा जख्मी

आजमगढ़ : पुलिस और बदमाशों बीच मुठभेड़, दो बदमाश गिरफ्तार, दारोगा जख्मी
X

आजमगढ़/स्वदेश वेब डेस्क। जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के लहुआ मोड़ के समीप बुधवार की सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो ईनामी बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि मुठभेड़ में एक दारोगा भी जख्मी हो गया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से तमंचा, कारतूस बरामद किया है। घायल बदमाश और दारोगा का उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा है। पुलिस ने दावा किया कि गिरफ्तार बदमाश दो लूटकांड में वांछित थे। जिनकी तलाश की जा रही थी।

पुलिस के अनुसार, सूचना मिली कि कुछ बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए जा रहे हैं, सूचना के बाद पुलिस देवगांव कोतवाली क्षेत्र के लहुआ मोड़ के समीप वाहनों की चेंकिग कर रही थी, इसी दौरान एक पिकअप वाहन को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। तो वाहन रूकने के बजाय अपनी गति तेज कर दी और वाहन में सवार लोगों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दिया। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली से 25 हजार का इनामी बदमाश कलीम पुत्र जहीद निवासी मुड़ियार घायल हो गया। जबकि दूसरे बदमाश राहुल यादव पुत्र मुन्नीलाल निवासी ईसापुर को पुलिस ने दबोच लिया। इस मुठभेड़ में लालगंज चौकी प्रभारी अनिरूद्ध सिंह घायल हो गये। घायल बदमाश और दारोगा को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक पिकअप वाहन, तमंचा, कारतूस बरामद किया।

पुलिस अधीक्षक रविशंकर छवि ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश 10 सितम्बर को गोसाईगंज बाजार में एक दम्पत्ति और वाराणसी के सर्राफा व्यवसायी की पत्नी को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। लूट की वारदात सीसी टीवी कैमरे में कैद थी। जिसके बाद से पुलिस इन बदमाशों की तलाश कर रही थी। गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ की जा रही है और इनके फरार साथियों की तलाश में पुलिस टीमों को लगा दिया गया है।

Updated : 19 Sep 2018 12:43 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top