Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > प्रियंका गांधी के लखनऊ रोड शो में चोरों ने किया कुछ ऐसा

प्रियंका गांधी के लखनऊ रोड शो में चोरों ने किया कुछ ऐसा

प्रियंका गांधी के लखनऊ रोड शो में चोरों ने किया कुछ ऐसा
X

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के लखनऊ में मेगा रोड शो का आयोजन सोमवार को किया गया था। इस रोड शो में प्रियंका गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी औरज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ लखनऊ में रोड शो के लिए निकलीं थी। इस मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश का उत्साह बढ गया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उनकी एक झलक पाने काफी मशक् कत करनी पड़ी। लेकिन रोड शो के लिए जुटी इसी भीड़ में चोरों ने अपने हाथ की सफाई भी खूब दिखाई। उन्होंने इस रोड शो में से 50 से ज्यादा मोबाइल पार कर ले गए।

आपको बताते जाए कि प्रियंका गांधी वाड्रा का रोड शो लखनऊ एयरपोर्ट से कांग्रेस कार्यालय तक गया था। इस दौरान काफी संख्या में भीड़ रोड शो के दौरान चल रही थी। कई चोर ने इसका फायदा उठाते हुए भीड का हिस्सा बनकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के जेब में से मोबाइल पार कर ले गए। जब प्रियंका गांधी का काफिला लखनऊ के सरोजनीनगर थाना क्षेत्र में पहुंचा तब कांग्रेसियों को पता चला। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उसी चैराहे के पास मोबाइल चोरी के आरोप में एक आदमी को पकड़ा भी लिया। पुलिस को सुपुर्द कर दिया लेकिन उसके पास से मोबाइल बरामद नहीं हो सके।

रैली के दौरान ड्यूटी पर तैनात एसीएम प्रसाशन का फोन भी किसी ने पार कर लिया। दूसरी तरफ चोरों ने कांग्रेस के प्रवक्ता जीशान हैदर का भी मोबाइल पार कर ले गए हैं। इसकी वजह से वह काफी परेशान नजर आ रहे थे। मीडियाकर्मियों के मोबाइल पर भी चोरों ने अपनी हाथ की सफाई दिखाई। पुलिस साइबर सेल के सीओ अभय मिश्रा ने बताया कि पचास से ज्यादा लोगों ने फोन चोरी करने की शिकायत दर्ज कराई है।

Updated : 2019-02-12T10:30:45+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top