Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > उप्र में 15 अप्रैल से लॉकडाउन खोलने की तैयारियां तेज, सीएम योगी ने सांसद-विधायकों से मांगे सुझाव

उप्र में 15 अप्रैल से लॉकडाउन खोलने की तैयारियां तेज, सीएम योगी ने सांसद-विधायकों से मांगे सुझाव

उप्र में 15 अप्रैल से लॉकडाउन खोलने की तैयारियां तेज, सीएम योगी ने सांसद-विधायकों से मांगे सुझाव
X

लखनऊ। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है। यूपी में 15 अप्रैल से लॉकडाउन खोलने की तैयारियां तेज कर दी गईं हैं। रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी के विधायक और सांसदों से वीडियो क्रांफेंसिंग पर बात की। जिसमें योगी ने बताया कि हो सकता है 15 अप्रैल से फेस वाइज लॉकडाउन खोला जाए। मुख्यमंत्री ने सभी प्रदेश के सभी सांसदों, विधायकों और मंत्रियो से लॉकडाउन खुलने के बाद कि स्थिति संभालने के लिए सुझाव मांगें हैं। योगी का कहना है कि सरकार को इससे अपनी कार्ययोजना बनाने में मदद मिलेगी।

सूत्रों की मानें तो यूपी सरकार पहले उन जिलों से लॉकडाउन हटाएगी, जहाँ कोरोना वायरस संक्रमण अपेक्षा काफी कम है। इसमे भी वायरस संक्रमण वाले हॉट स्पॉट चिन्हित किए जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम 15 अप्रैल से फेसवाइज लॉकडाउन खोल सकते हैँ। लेकिन तो हालात बहुत चुनौतीपूर्ण होंगे। सभी को इसका पूरा ख्याल रखना जरूरी है। ऐसे में जो जहां फंसा होगा, वहां से आने का प्रयास करेगा।

Updated : 5 April 2020 6:36 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top