Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > उप्र : दो जिलों में भीषण सड़क हादसा, पांच की मौत

उप्र : दो जिलों में भीषण सड़क हादसा, पांच की मौत

उप्र : दो जिलों में भीषण सड़क हादसा, पांच की मौत
X

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के दो अलग-अलग जनपदों के विभिन्न थानाक्षेत्र में बीती रात सड़क मार्ग दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गयी है। अयोध्या में जहां बेकाबू कार नहर में गिर गयी तो वहीं, रायबरेली में तेज रफ्तार कार के ओवरटेक करने के प्रयास में ट्रक से टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हैं।

पहली घटना अयोध्या के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित रौजागांव की है, जहां हाइवे से सटे गरीब नवाज होटल के निकट एक बड़ा हादसा हुआ। शनिवार देर रात करीब तीन कोतवाली क्षेत्र में नवीन सब्जी मण्डी के आगे शारदा सहायक नहर में कार जा गिरी। चालक को झपकी आने पर यह हादसा हुआ है। कार में सवार तीन की मौत हो गई है। जबकि एक लापता है और एक सुरक्षित बच गया है।

एसपी अजय साहनी ने रविवार को बताया कि पुलिस ने नहर से जो शव निकाले हैं। उन मृतकों की पहचान देवरिया निवासी दुकानदार साजिद अंसारी (28), मो. अंसारी(26) और अजय यादव (27) के रुप में हुई हैं। जबकि विकास जायसवाल अभी तक नहीं मिल सका है और मोनू अंसारी ने किसी तरह से तैरकर अपनी जान बचाई थी। घटनास्थल पर मौजूद क्षेत्राधिकारी धर्मेन्द्र यादव ने बताया कि पुलिस गोताखोर की मदद से विकास को नहर में तलाश कर रही है। मोनू के मुताबिक वह सभी दुकानदार है। जो कानपुर से कानपुर से सामान खरीद कर देर रात देवरिया लौट रहे थे। घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच हुआ है।

ओवरटेक के दौरान हुआ हादसा, दो की मौत

बछरावा थाना क्षेत्र स्थित लालगंज हाइवे पर स्थित पश्चिम गांव के पास कार चालक ट्रक को ओवरटेक कर रहा था। इसी बीच सामने से आयी बस को देखकर चालक अपना नियंत्रण कार से खो बैठा और कार, ट्रक के पिछले हिस्से में जा घुसी। हादसे में आशीष मौर्य (31) पुत्र संतलाल मौर्य निवासी सेमरपहा लालगंज, आलोक यादव (38) पुत्र अज्ञात निवासी लालगंज कस्बा की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि सोनू यादव (19) पुत्र केशव बहादुर यादव बदई पुरवा लालगंज गंभीर रूप से घायल हुआ है। गंभीर रूप से घायल को जिला अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

Updated : 7 April 2019 7:56 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top