Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > जनता कर्फ्यू के लिए आगे भी तैयार रहें : सीएम योगी

जनता कर्फ्यू के लिए आगे भी तैयार रहें : सीएम योगी

जनता कर्फ्यू के लिए आगे भी तैयार रहें : सीएम योगी
X

लखनऊ/नई दिल्ली। जनता कर्फ्यू पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह जरूरी है कि सोशल डिस्टेंस बना रहे और लोग बार-बार हाथ धोएं। इतना ही नहीं डॉक्टर द्वारा कही जा रही बातों को भी ध्यान में रखें। उन्होंने बताया कि राज्य में कोरोना के 27 मरीज थे जिनमें से 11 स्वस्थ्य हो गए है। उन्होंने बताया कि लोगों को आगे भी जनता कर्फ्यू के लिए तैयार रहने की जरूरत है।

सीएम योगी ने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने जनता कर्फ्यू का आह्वान किया था। इसमें सभी लोगों की भागीदारी जरूरी है और अपने कर्तव्य का निर्वाहन करें। हमने इसके लिए सभी जरूरी ऐतिहातन कदम उठाएं हैं। उन्होंने कहा कि हमें कोशिश करनी है कि इस तरह के मामले ना बढ़ें और हमें जनता कर्फ्यू जैसे कार्यक्रमों के लिए तैयार रहना होगा। वहीं मैं प्रदेशवासियों से अपील करता हूं कि इस तरह के कार्यक्रम से जुड़े और घबराएं नहीं।

उन्होंने कहा कि हम किसी अवश्यक वस्तु की कमी नहीं होने देंगे, जिसके पास काम नहीं होगा उसे भत्ता मिलेगा। इतना ही नहीं कोरोना की जांच और उपचार निशुल्क कर दिया गया है। हमारे पास अभी 2000 से ज्यादा बैड आइसोलेशन के लिए है और हमारा लक्ष्य इसे 10 हजार करने का है।

यूपी के मुख्यमंत्री ने कहा कि अपने पास कोई भी चीज जमा ना करें और मैं दवा कारोबारियों से आग्राह करूंगा वस्तु को जमा ना करें और वस्तु का दाम ज्यादा ना लें। अगर शिकायत मिलेगी तो सरकार कार्रवाई करेगी।

Updated : 22 March 2020 7:16 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top