Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसा, भाजपा नेता के पिता समेत दो की मौत

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसा, भाजपा नेता के पिता समेत दो की मौत

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसा, भाजपा नेता के पिता समेत दो की मौत
X

कन्नौज। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रविवार सुबह एक भीषड़ सड़क हादसा हो गया। हादसे में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत तथा तीन गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के भेजकर गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया है।

तिर्वा कोतवाली क्षेत्र में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रविवार सुबह एक कार तेज रफ्तार दिल्ली से लौटते समय एक खड़े डम्फर में पीछे से जा टकराई। जिसमें कार सवार भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य सुब्रत पाठक के पिता एवं कन्नौज के बड़े इत्र व्यापारी ओमप्रकाश पाठक (70) व महेश दुबे (68) बड़े बहनोई ओमप्रकाश पाठक की मौके पर ही मौत हो गयी । वहीं, छोटे बहनोई दयाशंकर (60) व कार चालक अशोक (35) गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया।

पुलिस का कहना है कि परिवारीजन दिल्ली से तिलक चढ़ाकर वापस लौट रहे थे। 15 गाड़ियां काफिले में शामिल थी। जब कार ट्रक में पीछे से टकराई तो काफिले में चल रहीं पीछे 14 गाड़ियां रुक रोक दी गईं, जिससे गाड़ियों के पीछे से आ रही रोडवेज बस ने काफिले में शामिल सबसे पीछे की गाड़ी में पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें ओमप्रकाश पाठक की बहन आभा (58) पत्नी दयाशंकर भी गंभीर रूप से घायल हो गयी।

Updated : 3 Feb 2019 5:00 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top