Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसा, आठ की मौत

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसा, आठ की मौत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसा, आठ की मौत
X

आगरा । आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर गुरुवार को एक सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई। सभी जौनपुर निवासी थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेज दिया। वहीं, इस घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक संवेदना व्यक्त की है।

पुलिस के मुताबिक, जौनपुर निवासी सदाफल यादव गुरुवार को अपने साथियों संग आगरा आंबेडकर विवि में शिक्षक के साक्षात्कार के लिए आ रहे थे। कार में अखिलेश यादव, राजेश यादव, राकेश, कमलेश यादव, कमलेश कुमार पांडे, नागेश यादव और अनिल कुमार बैठ हुए थे। सुबह आठ बजे करीब आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 37.2 के पास आगे चल रहे ट्रक में उनकी तेज रफ्तार कार जा घुसी। घटना के बाद इलाके में चीख-पुकार मच गया।

स्थानीय लोगों ने कार में फंसे लोगों को कार से बाहर निकालना शुरु किया। एक के बाद एक आठ घायलों को कार से बाहर निकाला। छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी थी। गंभीर रुप से दो घायलों को बाहर निकालने के बाद अस्पताल भेजा गया, लेकिन रास्ते में उन्होंने भी दम तोड़ दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, क्षतिग्रस्त वाहनों को हाइवे से हटाकर एक्सप्रेस वे का यातायात सुचारु रुप से चालू कराया गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।

Updated : 11 April 2019 9:09 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top