Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > बीच में ही समाप्त हो गई समाजवादी विजन एवं विकास पदयात्रा

बीच में ही समाप्त हो गई समाजवादी विजन एवं विकास पदयात्रा

बीच में ही समाप्त हो गई समाजवादी विजन एवं विकास पदयात्रा
X

कार्यकर्ताओं को थाना नाई की मंडी ले गई पुलिस

आगरा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा समाजवादी पार्टी छात्र सभा के प्रदेश सचिव जीशान अहमद जनपद आगरा में समाजवादी पार्टी विजन एवं विकास पद यात्रा के आयोजन की अनुमति प्रदान की थी। उसी के अंतर्गत बुधवार को महानगर अध्यक्ष चौधरी वाजिद निसार की अध्यक्षता में पदयात्रा निकाली गई। यात्रा पृथ्वी नाथ पाठक आजम पाड़ा से यह पदयात्रा रामनगर की पुलिया होते हुए कोठी मीना बाजार से कलेक्ट्री की ओर जा रही थी, उसी बीच सुभाष पार्क थाना नई की मंडी चौराहे पर एडीएम सिटी, सीओ एल आईय एवं पीएसी के साथ पदयात्रा को रोक दिया गया। सारे पार्टी कार्यकर्ताओं को थाना नाई की मंडी ले आया गया ,वहीं पर अधिकारियों ने ज्ञापन लिया।

महानगर अध्यक्ष चौधरी वाजिद निसार ने बताया भारतीय जनता पार्टी सपा बसपा के गठबंधन से घबराकर तानाशाही रवैया अपना रही है। उसी के चलते पदयात्रा को बीच रास्ते ही जबरन समाप्त करा दिया गया। भाजपा सरकार युवाओं की आवाज दबाने का प्रयास कर रही है, यह सरकार युवा विरोधी सरकार है।

नौकरी का वादा करके युवाओं को बेरोजगार कर दिया, और आगे भविष्य में कभी राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ कोई भी किसी प्रकार की अभद्रता करने की यह सरकार ने कोशिश की तो हम ईंट का जवाब पत्थर से भी देंगे, चाहे इसके लिए हमें जेल भरो आंदोलन करना पड़े, चाहे कलेक्ट्री का घेराव करना पड़े, चाहे सरकारी काम को रोकने का काम करना पड़े, समाजवादी सडक़ों पर उतरकर आंदोलन करने के बाधित होंगे। पद यात्रा में सौरभ गुप्ता, गौरव जैन, किशन यादव, रोबी पठान, मशरुर कुरेशी, देवेन्द्र राठौर, राकेश अग्रवाल, मनमोहन शर्मा, बबलू शरीफ, सुरेन्द्र चौदरी एवं समस्त पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Updated : 2019-02-13T23:37:10+05:30

Naveen

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Share it
Top