Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > रोमैक्स इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों ने किया सरस्वती पूजन

रोमैक्स इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों ने किया सरस्वती पूजन

रोमैक्स इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों ने किया सरस्वती पूजन
X

मथुरा। रोमैक्स इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थियों ने बंसत पंचमी के अवसर पर वीणा वादिनी माँ सरस्वती का पूजन श्रद्धा व भक्ति के साथ लिया।

इस अवसर पर सर्वप्रथम विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने शारदे माँ की वंदना प्रस्तुत की। विद्यालय की अध्यापिका श्रीमती काकुली अधिकारी ने मंत्रोच्चारण किया तथा विद्यालय के निर्देशक एसपी सिंह व प्रधानाचार्या श्रीमती सोनिया सेठी ने माँ सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष पुष्प एवं माला अर्पित कर व दीप प्रज्जवलन कर किया। समस्त स्टॉफ ने विधि विधान से माँ शारदे का पूजन किया। विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने माँ सरस्वती को पुष्प अर्पित कर ज्ञानवान होने की प्रार्थना की।

विद्यालय की अध्यापिका शिखा सिंह ने सभी को बसंत पंचमी पर्व का महत्व बताया तथा कहा कि बसंत ऋतु समस्त ऋतुओं में श्रेष्ठ है तभी इसको ऋतुराज कहा जाता है। विद्यालय की छात्रा दिशा चतुर्वेदी ने वीणा वादिनी वर दे गीत पर मनमोहक नृत्य प्रस्तुति दी।

कक्षा 11 की श्रुति शुक्ला ने बंसत ऋतु पर कविता सुना कर माँ सरस्वती का अभिनंदन किया। अंत में विद्यालय समन्वयक निधि शंघारी ने सभी को इस पर्व की बधाई दी तथा सभी बच्चों के मंगल भविष्य की कामना की।

इस अवसर पर आईवीन डेविड, विनय सोलंकी, डौली शर्मा, प्रतिभा शर्मा, अभिषेक पारिक, प्रिया गर्ग, नसरत अली, निधि, केपी सिंह, सोनिका वर्मा, प्रीति अग्रवाल, रुशाली जैन, सूरज चौहान, रेखा सैनी, कविता गौतम, अनिल चौधरी, दिशा शर्मा आदि उपस्थित थे।

Updated : 9 Feb 2019 5:46 PM GMT
author-thhumb

Naveen Savita

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Top