Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया ने किया प्रदर्शन

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया ने किया प्रदर्शन

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया ने किया प्रदर्शन
X

सैकड़ों की संख्या में ज्ञापन देने पहुंचे कार्यकर्ता

आगरा। प्रसपा के प्रदर्शन में उमड़े विशाल जनसमूह ने बुधवार को बड़ा संदेश दिया। शिवपाल सिंह यादव की पार्टी ने विरोधियों को अपनी ताकत का अहसास कराया। जिला मुख्यालय पर किए गए प्रदर्शन में शामिल हुए कार्यकर्ताओं के संख्याबल ने सभी राजनीतिक पार्टियों को सोचने पर मजबूर कर दिया। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया और किसानों नौजवानों की समस्याओं को लेकर हुए इस प्रदर्शन के दौरान पीएसपी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम प्रशासन को एक ज्ञापन भी सौंपा। इस प्रदर्शन की अगुवाई पीएसपी के प्रदेश अध्यक्ष सुंदर सिंह लोधी ने की। उन्होंने प्रदेश की योगी और केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।

सरकार को बताया फेल

पीएसपी लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष नितिन कोहली और पीएसपी पदाधिकारियों का कहना है कि योगी मोदी सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है किसान और नौजवान इस समय पूरे प्रदेश में परेशान है। वहीं इस सरकार के पास ना कोई एजेंडा है ना कोई नीत है। केंद्र और प्रदेश सरकार विकास की जगह धर्म के नाम पर लोगों को बांटने का काम कर रही है।

लोकसभा चुनाव में लेंगे हिसाब

पीएसपी पदाधिकारी कार्यकर्ताओं का कहना है कि आने वाले दिनों में प्रदेश और देश की जनता योगी और मोदी सरकार से हिसाब किताब करते हुए उन्हें बाहर का रास्ता दिखा देगी। इससे पहले साईं की तकिया स्थित बैप्टिस्ट स्कूल पर पीएसपी कार्यकर्ता पदाधिकारी एकजुट हुए और यहां से जुलूस के रूप में जिला मुख्यालय पहुंचे। पीएसपी के इस प्रदर्शन के दौरान काफी देर तक साईं की तकिया से लेकर जिला मुख्यालय तक जाम के हालात बने रहे।


Updated : 2019-02-06T22:00:57+05:30

Naveen

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Share it
Top