Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > सेंट एंड्रयूज स्कूल में हुआ विदाई समारोह

सेंट एंड्रयूज स्कूल में हुआ विदाई समारोह

सेंट एंड्रयूज स्कूल में हुआ विदाई समारोह
X

आगरा। सेंट सी एफ एंड्रयूज स्कूल हाथरस रोड पर कक्षा 12वीं के छात्रों को उनके जूनियर ने सम्मान पूर्वक विदाई दी इस अवसर पर कक्षा 12वीं के कॉमर्स और साइंस के छात्र-छात्राओं के द्वारा कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये गए। बारहवीं कक्षा के छात्र छात्राओं का स्वागत उनके जूनियर्स ने तिलक लगाकर पुष्प भेंट कर तथा मिष्ठान खिलाकर किया।

कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलन तथा माल्यार्पण करके हुआ। तत्पश्चात 11 वीं कक्षा के छात्र छात्राओं द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। नृत्य नाटक और गीतों की निरंतर प्रस्तुति ने कार्यक्रम सभागार को खुशनुमा बना दिया।

जूनियर छात्रों ने अपने सीनियर्स का मनोबल बढ़ाने के लिए कुछ प्रतियोगिताएं भी रखी तथा उनका मनोरंजन भी किया। तालियों की गडग़ड़ाहट से संपूर्ण सभागार में खुशहाली छाई रही। विद्यालय के सीएमडी डॉक्टर गिरधर शर्मा ने छात्रों को जीवन में सदा उन्नति करने के लिए विशेष बिंदुओं पर प्रकाश डाला। एमडी प्रांजल शर्मा प्रधानाचार्य डॉक्टर सुनील उपाध्याय और उप प्रधानाचार्य रीनू त्रिवेदी जी ने छात्रों को आशीर्वाद देते हुए अपने वक्तव्य रखें। मिस्टर एंड्रयूज का खिताब आशीष तथा मिस एंड्रयूज पलक सिंह को मिला। वही मिस्टर डायनेमिक अनमोल रहे तथा मिस डायनेमिक मदिया रही। कार्यक्रम में विद्यालय के वरिष्ठ शिक्षक शिक्षिकाय हरिदत्त शर्मा मनोज शर्मा उदय प्रताप सिंह रवि श्रीवास्तव अंकुर गोयल गजेंद्र चौधरी राजीव शर्मा संजीव जैन मनीष गुप्ता अभिजीत विक्रम नरेंद्र शुक्ला प्रियंका बागरी विवेक शर्मा बरखा अग्निहोत्री तथा भावना शर्मा भी मौजूद रहे। अंत में सभी को जलपान भी कराया गया।


Updated : 2019-02-02T22:04:39+05:30

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top