Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > ज्योतिरादित्य माधव राव सिंधिया का जोरदार स्वागत

ज्योतिरादित्य माधव राव सिंधिया का जोरदार स्वागत

ज्योतिरादित्य माधव राव सिंधिया का जोरदार स्वागत
X

आगरा। शताब्दी एक्सप्रेस से दिल्ली से ग्वालियर जा रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री और वर्तमान में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य माधव राव सिंधिया का जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा और कार्यवाहक शहर अध्यक्ष हाजी जामिलुद्दीन कुरेशी ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर जोरदार स्वागत किया। कार्यकर्ताओं के उत्साह और जोश को देखकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य माधव राव सिंधिया भी उत्साहित दिखाई दिए। स्वागत सत्कार के दौरान सांसद ज्योतिरादित्य माधव राव सिंधिया ने जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा और कार्यवाहक शहर अध्यक्ष हाजी जामिलुद्दीन कुरेशी से संगठन के साथ चुनाव को लेकर चर्चा की और संगठन को मजबूत करने और चुनाव की तैयारियों को लेकर दिशा निर्देश दिए। इसके बाद पश्चिमी उत्तर प्रदेश के ज्योतिरादित्य माधव राव सिंधिया ग्वालियर के लिए रवाना हो गए।

जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा ने बताया कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के ज्योतिरादित्य माधव राव सिंधिया से ग्वालियर जाने के दौरान संगठन को लेकर चर्चा हुई थी। उन्होंने कहा है कि चुनाव की घोषणा होने और आचार संहिता लागू होने में कुछ ही समय बाकी है। हम चुनाव अकेले ही लड़ेंगे।

इसलिए संगठन को मजबूत करो जिससे चुनाव के दौरान दिक्कत न हो। कार्यवाहक शहर अध्यक्ष हाजी जामिलुद्दीन कुरेशी ने बताया कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य माधव राव सिंधिया से सकारात्मक वार्ता हुई। पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी जल्द ही आगरा आएंगे और संगठन के साथ बैठक करेंगे जिसमें चुनाव से संबंधित चर्चा होगी। युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष नदीम नूर का कहना था कि पश्चिमी यूपी प्रभारी सभी युवा कार्यकर्ताओ में जोश भर गए है और युवाओं को पार्टी से जोडऩे के निर्देश दिए है जिससे हर घर मे एक युवा कांग्रेस कार्यकर्ता हो।




Updated : 2019-01-28T20:25:59+05:30

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top