Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > जिलेभर में आन, बान और शान से लहराया तिरंगा

जिलेभर में आन, बान और शान से लहराया तिरंगा

जिलेभर में आन, बान और शान से लहराया तिरंगा
X

70 वें गणतंत्र दिवस पर विद्यालयों व सामाजिक संस्थाओं ने आयोजित किए कार्यक्रम,रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियां, स्वतंत्रता सेनानियों का किया सम्मान

आगरा। जिले में शनिवार को 70 वां गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया। स्कूली बच्चों ने प्रभातफेरी निकाली। इसके बाद स्कूलों और कॉलेजों में झंडारोहण किया गया। पुलिस लाइन के मैदान पर पुलिस और एनसीसी कैडेट्स ने परेड की। इस मौके पर देशभक्ति से ओतप्रोत सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। पुलिसकर्मियों के साथ ही एनसीसी कैडेट शामिल हुए। मुख्य अतिथि यूपी के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने ध्वजारोहण किया। परेड में पुलिसकर्मियों और एनसीसी की टोलियों के अलावा डॉग स्कवायड, बाइक दस्ता, घुडक़सवार, फायर ब्रिगेड के जवान शामिल रहे। जिले के सभी अधिकारी प्रमुख समाजसेवी एवं गणमान्य नागरिक इस दौरान मौजूद रहे। कलेक्ट्रेड में जिलाधिकारी ने ध्वाजारोहण के बाद स्वतंत्रता सेनानियों का सम्मान किया।

आगरा कैंट स्थित गोवर्धन स्टेडियम में गणतंत्र दिवस पर डीआरएम रंजन यादव ने ध्वजारोहण किया। इसके बाद रेल सुरक्षा बल, महिला रेल सुरक्षा बल की टुकडिय़ों की परेड की सलामी ली। कैंट स्टेशन के गोवर्धन स्टेडियम में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।




Updated : 2019-01-27T22:44:51+05:30

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top