Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > शराब की मना करने पर कुल्हाड़ी से काट दी पत्नी

शराब की मना करने पर कुल्हाड़ी से काट दी पत्नी

जांच के बाद चिकित्साकों ने किया मृत घोषित

पड़ोसियों की मदद से अस्पताल लेकर पहुंचा बेटा

आगरा। शराब की लत ने उसे अंधा बना दिया। वह क्या करने जा रहा है, उसने सोचा भी नहीं। पहले तो उसने नाबालिग बेटे से शराब मंगा ली। घर में ही बैठकर जाम छलकाने लगा। पत्नी को जब इसकी जानकारी हुई, तो उसने विरोध शुरू कर दिया। इसी बात पर गुस्साये पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी को काटकर उसकी हत्या कर दी।

मामला थाना बाह के फरैरा गांव का है। यहां का निवासी किसान कालीचरन शराब पीने का आदी है। बताया गया कि शराब पीने के लेकर आए दिन उसके घर में कलह होती रहती थी। बुधवार रात भी कुछ ऐसा ही हुआ। पत्नी ज्ञान श्री किसी काम से बाहर थी। इस दौरान कालीचरन घर आ गया। उसने नाबालिग बेटे को पैसे देकर शराब मंगा ली और घर में ही बैठकर शराब पीने लगा। ज्ञान श्री को जब ये मालूम हुआ कि पति ने नाबालिग बेटे से शराब मंगाई है, तो वह गुस्से से आग बबूला हो गई। वह इस बात का विरोध भी कर रही थी, कि छोटा बच्चा यदि शराब लाएगा, तो उस पर भी गलत असर पड़ेगा। इसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच झगड़ा होने लगा।

शराब के नशे में गुस्से से तमतमाए पति कालीचरन ने कुछ भी सोचा न समझा और घर में रखी कुल्हाड़ी से पत्नी पर प्रहार करना शुरू कर दिया। कुल्हाड़ी के प्रहार से ज्ञान श्री खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ी।

उसकी चीख पुकार सुन बच्चा कमरे की ओर दौड़ा। कमरे का नजारा देख उसके होश उड़ गए। इस दौरान आरोपी मौके से फरार हो गया। पड़ोसियों की सहायता से नाबालिग बच्चा मां को लेकर अस्पताल पहुंचा, जहां चिकित्सकों ने ज्ञान श्री को मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।


Updated : 2019-01-24T23:03:09+05:30

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top