Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए संसद में कानून बनाने की मांग

अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए संसद में कानून बनाने की मांग

खंदौली में जुटे अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद-ब्रजप्रंात के कार्यकर्ता कहा- अक्टूबर तक कानून नहीं बना तो खड़ा करेंगे नया राजनीतिक विकल्प

अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए संसद में कानून बनाने की मांग
X

आगरा। अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के ब्रजप्रांत कार्यकर्ताओं की बैठक बुधवार को खंदौली में संपन्न हुई। जिसमें अंतरराष्ट्रीय महामंत्री देवेश उपाध्याय, पूर्व कमिश्नर किसान परिषद के राष्ट्रीय महामंत्री सुरेश चौधरी, राष्ट्रीय बजरंग दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज कुमार ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

बैठक में अयोध्या में संसद द्वारा कानून बनाकर राम मंदिर निर्माण, कश्मीर में धारा 370 को हटाने, समान नागरिक कानून, गौ हत्या पर पूर्ण प्रतिबंध, किसानों को स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों आदि विषयों पर चर्चा की गई। बैठक में मनोज कुमार ने कहा कि अक्टूबर में अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के कार्यकर्ता लखनऊ से अयोध्या कूच करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर सरकार अक्टूबर तक कानून नहीं बनाती है तो हम नया राजनीतिक विकल्प खड़ा करेंगे।

मनोज कुमार ने कहा कि राष्ट्रीय बजरंग दल गौ रक्षा की चौकियां स्थापित करेगा। बैठक में तय किया गया कि 14 अगस्त से अखंड भारत संकल्प दिवस के माध्यम से राष्ट्रीय बजरंगदल युवाओं को जोड़ेगा। बैठक में सुरेश चौधरी, यशपाल चौधरी, सत्येंद्र बरुआ, धर्मेंद्र अवस्थी, पुरूराज, हरेंद्र सिंह सहित 18 जिलों के 284 कार्यकर्ता उपस्थित उपस्थित रहे।

Updated : 2018-07-19T16:55:55+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top