Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > दिसंबर में कर सकेंगे नागरिक मेट्रों में यात्रा

दिसंबर में कर सकेंगे नागरिक मेट्रों में यात्रा

दिसंबर में कर सकेंगे नागरिक मेट्रों में यात्रा
X

आगरा। केंद्र सरकार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में 9 वर्ष पूर्ण होने पर चल रहे महा जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत विकास तीर्थ अवलोकन कार्यक्रम में केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ शनिवार को आगरा के पहले मेट्रो स्टेशन का अवलोकन किया। उनके साथ भाजपा महानगर अध्यक्ष भानू महाजन, विधायक डॉ.जीएस धर्मेश, एमएलसी विजय शिवहरे का मेट्रो अधिकारियों ने स्वागत किया।

केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरगामी सोच के अंतर्गत पर्यटन को बढ़ावा देने के साथ क्षेत्रीय लोगों को बेहतर यातायात साधन उपलब्ध कराने के लिए ताज नगरी को मेट्रो की सौगात दी गई है। उन्होंने बताया कि 8379 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले मेट्रो प्रोजेक्ट को विश्व स्तरीय सुविधाओं से सुसज्जित किया जाएगा। दो कॉरिडोर में बनने वाले मेट्रो प्रोजेक्ट में 20 स्टेशन ऊपर गामी और सात स्टेशन अंडर ग्राउंड होंगे।

उन्होंने कहा कि नए वर्ष से पूर्व आगरा की जनता के साथ देश दुनिया से आने वाले पर्यटक ताजमहल का दीदार कर मेट्रो की यात्रा कर सकेंगे। इस दौरान महेश शर्मा, नवीन गौतम, सुनील करमचंदानी, गौरव शर्मा, दिगंबर सिंह धाकरे, मुनेंद्र जादौन, बबलू लोधी, राजकुमार गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

Updated : 10 Jun 2023 8:41 PM GMT
author-thhumb

City Desk

Web Journalist www.swadeshnews.in


Next Story
Top