Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > लापता किसान की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी

लापता किसान की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी

नौ जुलाई से लापता था किसान गेंदालाल

लापता किसान की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी
X

मैनपुरी। पिछले 5 दिनों से लापता किसान की सिर कटी लाश शुक्रवार को थाना दन्नाहार क्षेत्र के मुगरिहा के समीप मिलने से सनसनी फैल गई। किसान के लापता होने की सूचना परिजनों ने थाना कोतवाली में दी थी, घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। शव विच्छेदन गृह पहुंचें सदर विधायक राजकुमार उर्फ राजू यादव ने मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम धारऊ निवासी किसान गेंदालाल बीते 9 जुलाई को सायं करीब 4 बजे से लापता थे। परिजनों ने किसान को तलाश किया, लेकिन किसान का कोई सुराग नही लगा। परिजनों ने गेंदालाल के गायब होने की सूचना सदर कोतवाली में दी थी। शुक्रवार को किसान गेंदालाल का शव थाना दन्नाहार क्षेत्र के ग्राम मुगरिहा के समीप मिलने से सनसनी फैल गई। शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि लापता होने की सूचना पुलिस तत्काल कार्रवाई करती, तो यह घटना नही होती। परिजनों ने पुलिस पर घटना में लापरवाही का आरोप भी लगाया है।

घटना की सूचना मिलते ही सदर विधायक राजकुमार उर्फ राजू यादव ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाया और पुलिस प्रशासन से घटना के जल्द खुलासे की मांग की है।

Updated : 2018-07-14T18:23:06+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top