Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > बारिश में भीगते हुए पूर्व क्रिकेटर ने सपरिवार देखा ताज

बारिश में भीगते हुए पूर्व क्रिकेटर ने सपरिवार देखा ताज

बारिश में भीगते हुए पूर्व क्रिकेटर ने सपरिवार देखा ताज
X

आगरा। बारिश के दौरान ताज का दीदार करने वालो में आज पूर्व क्रिकेटर और कमेंट्रेटर चेतन शर्मा का नाम भी जुड़ गया। शुक्रवार को चेतन शर्मा ने पत्नी और बहन के साथ ताजमहल पर बारिश का लुत्फ उठाया और जमकर फोटो खिंचवाई। इस दौरान उन्हें कोई पहचान भी नहीं पाया और वो आराम से ताजमहल का दीदार कर पाए।

दोपहर बारिश के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व मीडियम पेसर चेतन शर्मा पत्नी और बहन के साथ ताजमहल पहुंचे। ताजमहल में उन्हें लोग परेशान न करे इसलिए उन्होंने पहले ही सीआईएसएफ की सुरक्षा ले ली।ताजमहल के अंदर बारिश की रिमझिम फुहारों के बीच उन्होंने जमकर फोटो खिंचवाई। इस दौरान ताजमहल का इतिहास और इसकी लाजवाब पच्चीकारी की उन्होंने जमकर तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि परिवार के साथ ताजमहल देखने का अलग ही मजा है और बारिश में यह मजा तो और दोगुना हो जाता है। बता दें कि 3 जनवरी 1966 को पंजाब के लुधियाना में जन्मे चेतन शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम में बतौर मीडियम पेसर बॉलर 23 टेस्ट और 65 वनडे खेले हैं।

जिन्हें द्रोणाचार्य अवार्ड भी मिल चुका है और रिटायरमेंट के बाद इन्होंने अपनी क्रिकेट अकादमी शुरू करने के साथ क्रिकेट मैचों में एक अच्छे कमेंट्रेटर के रूप में अपनी अलग जगह बनाई है। चेतन फरीदाबाद से बसपा के टिकट पर लोकसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं, जिसमे इनकी तीसरी पोजिशन रही थी।

Updated : 2018-07-28T16:45:10+05:30

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top