Top
Latest News
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > आग में लाखों का कबाड़ खाक

आग में लाखों का कबाड़ खाक

मंगलवार रात कबाड़ गोदाम में लगी आग से लाखों का कबाड़ खाक हो गया।

आग में लाखों का कबाड़ खाक

आरोपी सीसीटीवी में कैद

आगरा । मंगलवार रात कबाड़ गोदाम में लगी आग से लाखों का कबाड़ खाक हो गया। देर रात लगी आग बुधवार सुबह तक मुश्किल से शांत हो सकी। मिली जानकारी के अनुसार आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर चार स्थित पुलिस चौकी के सामने कबाड़ गोदाम है। गोदाम में लाखों का कबाड़ रखा रहता है। मंगलवार रात 2:21 बजे आसपास के लोगों ने गोदाम में से आग की लपटे उठती हुई देखीं। गोदाम में आग लगती देख आस पास के घरों में भी दहशत फैल गई। स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड और गोदाम स्वामी राजू राठौड़ निवासी रोडवेज कॉलोनी जगदीश पुरा और संजय राठौड़ निवासी सेक्टर आठ आवास विकास को सूचित किया।

सूचना पर जब तक फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां पहुंची लोगों ने पानी की बाल्टियां डाल कर आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग इतनी भयानक थी कि पानी की बाल्टियां असर नहीं कर रही थीं। फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई। बुधवार सुबह साढ़े नौ बजे तक आग नियंत्रण में आ सकी। घटना स्थल पर पुलिस ने पहुंचकर आग लगने के कारण की जांच की। पहली नजर में पुलिस शॉर्ट सर्किट को आग लगने का कारण मान रही थी, लेकिन जब गोदाम के सामने स्थित होटल के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली तो मामला कुछ और ही निकला। सीसीटीवी फुटेज में रात 2:21 मिनट पर एक युवक गोदाम में आग लगाता हुआ नजर आया। बता दें कि गोदाम के आस पास रिहाइशी क्षेत्र है।

लोगों के कई मंजिला मकान गोदाम के पास बने हैं। यदि समय रहते लोगों ने गोदाम में लग रही आग को नहीं देखा होता तो आग पूरे क्षेत्र में भी फैल सकती थी। गोदाम से सटे घरों में रहने वाले लोग तो दहशत की वजह से पूरी रात घर के बाहर ही रहे। सुबह आग काबू में आने के बाद ही वे अपने-अपने घर के अंदर गए। लोग गनीमत मान रहे हैं कि गोदाम के अंदर कोई नहीं था, वरना आग उसे अपनी चपेट में ले लेती।


Updated : 2018-06-21T22:02:50+05:30

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top