Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > जो लोग देश के साथ हैं, मैं उनके साथ खड़ी नजर आऊंगी-कंगना

जो लोग देश के साथ हैं, मैं उनके साथ खड़ी नजर आऊंगी-कंगना

—बिहारी जी के दर्शन करने वृंदावन पहुंची अभिनेत्री कंगना रनौत

जो लोग देश के साथ हैं, मैं उनके साथ खड़ी नजर आऊंगी-कंगना
X

श्रीबांके बिहारी मंदिर में पूजन करतीं अभिनेत्री कंगना रनौत।

वृंदावन। पद्मश्री और प्रसिद्ध बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत शनिवार सुबह अचानक वृंदावन श्री बांके बिहारी जी ने दर्शनों के लिए पहुंची। यहां उन्होंने बिहारी के अलावा श्रीकृष्ण जन्मभूमि और गोवर्धन स्थित दानघाटी में दर्शन और पूजन किया।

मीडिया से बातचीत करते हुए कंगना ने कहा कि कि ब्रज में पहली बार आई हूं और मैं कृष्ण की भक्त हूं। कंगना ने कहा जो पार्टी और जो लोग देश के साथ हैं, उसके साथ खड़ी नजर आऊंगी और मैंने कभी किसानों से माफी नहीं मांगी, जो लोग सच्चे देशभक्त और राष्ट्रवादी हैं उन लोगों को मेरी बातें कभी बुरी नहीं लगती।

वृंदावन में बिहारी जी मंदिर के बाहर कंगना को तिलक लगाता बालक।

वहीं श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर पहुंची कंगना रनौत ने कहा कि फोटो लेने की इजाजत नहीं थी, एक ही हिस्सा देख पाए, जमीन के नीचे और जेल हैं जहां जाने की इजाजत नहीं थी उम्मीद है कि योगीजी वहां के दर्शन कराएंगे। हालांकि कंगना का कार्यक्रम गोपनीय था, फिल भी मंदिर के बाहर उनके प्रशंसकों की भीड़ उमड़ गयी। कंगना रनौत की सुरक्षा को देखते हुए पुलिस को भी खासी मशक्कत करनी पड़ी।

कंगना रनौत ने ट्विटर के माध्यम से एक तस्वीर साझा की और लिखा कि 'खूबसूरत दिन, दिल्ली से मथुरा के लिए ड्राइविंग'। कृष्ण जन्मभूमि के दर्शन के लिए कितना भाग्यशाली दिन है।

Updated : 2021-12-04T19:18:09+05:30
Next Story
Share it
Top