Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में मौलवी ने किया नाबालिग के साथ दुष्कर्म

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में मौलवी ने किया नाबालिग के साथ दुष्कर्म

—आरोपी मौ. अफजल को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में मौलवी ने किया नाबालिग के साथ दुष्कर्म

अलीगढ़। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के मौलवी पर 9 साल की नाबालिग के साथ डरा धमकाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने महिला थाने में मुकद्दमा दर्ज कर आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है।

मंगलवार को अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाले मामले ने यूनिवर्सिटी को विवादों की घेरे में खड़ा कर दिया है। एएमयू की मस्जिद में नमाज पढ़ाने वाले एक मौलाना पर 9 साल की नाबालिक बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि मौलाना मौ. अफजल नाबालिग को घर पर कुरान और उर्दू पढ़ाने जाता था। मौलाना ने मासूम को डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब घटना की जानकारी परिजनों को हुई थी तो पीड़ित बच्ची की माँ ने तहसील दिवस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी मौलवी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू की और आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी आकाश कुलहरि ने बताया कि एएमयू में मोउजिन के पद पर तैनात मौलवी द्वारा 9 साल की नाबालिग के साथ डरा धमकाकर दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।

Updated : 17 July 2019 1:58 PM GMT

स्वदेश आगरा

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top