Top
Home > मनोरंजन > कोरोना की वजह से चर्चा में आई कनिका कपूर ऐसे कहलाई बेबी डॉल... जानिए

कोरोना की वजह से चर्चा में आई कनिका कपूर ऐसे कहलाई बेबी डॉल... जानिए

कोरोना की वजह से चर्चा में आई कनिका कपूर ऐसे कहलाई बेबी डॉल... जानिए
X

वेबडेस्क। बॉलीवुड की प्रसिद्ध गायिका कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद से विवादों में घिर गई है। वह15 मार्च को लंदन से लौटकर आने के बाद कई पार्टियों में शामिल हुई थी। कनिका ने इन पार्टीज में कई नेताओं एवं अन्य लोगों से मुलाकात की थी। कनिका ने पार्टी में करीब 300 लोगों से मुलाकात की थी, जिसमें पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया, यूपी के हेल्थ मिनिस्टर जयप्रताप सिंह,संसद दुष्यंत सिंह, पूर्व सांसद के कई नौकरशाह शामिल थे।

सिंगर द्वारा किये गए इस लापरवाही रुपी रवैये की सोशल मीडिया से लेकर सभी जगह आलोचना हो रहीं है। उनके पड़ोसी भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है। बेबी डॉल के नाम से मशहूर इस गायिका के व्यक्तिगत जीवन को लेकर आज हम यहाँ चर्चा कर रहे है। कनिका ने संगीत एवं बॉलीवुड में इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कनिका ने कड़ी मेहनत की है। कनिका ने अपने इस सफर में जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं।

कनिका का जन्म लखनऊ उत्तर-प्रदेश में हुआ था। वर्तमान में वह लंदन में रहती है। कनिका की शादी काम उम्र में ही राज चंदोक से हुई थी , जोकि कुछ कारणों के चलते जल्द ही टूट गई। कनिका के तीन बच्चे है, दो बेटी एवं एक बेटा है , जिनका नाम अनन्या, समारा और युवराज हैं। कनिका को बचपन से गाने का शौक था। जो शादी के बाद भी कायम रहा, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कनिका के पति को कनिका का यह शौक पसंद नहीं था। जिसके चलते उनका साल 2012 में कनिका का उनके पति के साथ तलाक हो गया। अब वह ज्यादातरसमय लंदन में अपने भाई के साथ रहती है।

कनिका ने संगीत के क्षेत्र में पहचान बनाने के लिए खुद का यूट्यूब चैनल बनाया और गाने गाकर शेयर करने लगीं।यूट्यूब की सहायता से उनको जल्द ही पहचान मिल गई एवं लोग कनिका की आवाज को सराहने लगे। उनके यूट्यूब चैनल पर एक गाने की वजह से ही बॉलीवुड में कनिका को पहला ब्रेक मिला और कनिका ने बेबी डॉल मैं सोने दी गाना गया। यह गाना फिल्म इंडस्ट्री में इतना लोकप्रिय हुआ की वह रातोंरात स्टार बन गई। इसी गाने की वजह से उन्हें बॉलीवुड में बेबी डॉल के नाम से पहचान मिली। कनिका ने इसके अलावा चीटिया कलैया वे, टुकुर टुकुर, बीट पे बूटी आदि कई सुपर हीट सांग्स गाये है।



Updated : 2020-03-22T13:29:01+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top