Top
Home > राज्य > अन्य > बारिश से बेहाल मुंबई, पटरी से उतरा लोगों का जीवन

बारिश से बेहाल मुंबई, पटरी से उतरा लोगों का जीवन

बारिश से बेहाल मुंबई, पटरी से उतरा लोगों का जीवन

मुंबई। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक बार फिर बरसात का जोर देखने को मिल रहा है। जगह-जगह जलभराव हो गया है। सडक़ें टूटने से बड़े-बड़े गड्ढ़े हो गए हैं। लोग डूबने के डर से या फिर ये कहें कि किसी भी प्रकार के हादसे से बचने के लिए घरों से निकलने से बच रहे हैं। मौसम विभाग के अनुसार अभी बारिश से राहत मिलने के आसार नहीं है।

उसने चेतावनी जारी करते हुए जरूरी काम के बिना घरों से नहीं निकलने की सलाह दी है. इसके अलावा रेलवे ट्रैक पर पानी जमा होने से कई ट्रेनें कैंसल कर दी गई हैं और कई का रूट बदल दिया गया। इससे यात्रियों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है।

रविवार तडक़े से मुंबई के अधिकतर हिस्सों में भारी बारिश का सिलसिला जारी है। कल्याण रेलवे स्टेशन पर ट्रैक जलमग्न हो गया है। सांताक्रूज और नागपाड़ा में भी चारों ओर पानी ही पानी नजर आ रहा है। ठाणे, पालघर, रायगड़, रत्नगिरि और सिंधुदुर्ग इलाकों में भी इंद्रदेव की खूब मेहरबान है। कई इलाकों में रेड अलर्ट जारी किया गया है। आपको बता दें कि शनिवार को नवी मुंबई स्थित पांडवकडा फॉल में चार छात्राएं डूब गई थीं, जिनमें से तीन के शव बरामद कर लिए गए हैं। वे पिकनिक के लिए सुबह यहां पहुंची थीं।

Updated : 4 Aug 2019 5:08 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top