Home > राज्य > अन्य > सांसद नुसरत जहां की अचानक तबीयत हुईं खराब, अस्पताल में कराया भर्ती

सांसद नुसरत जहां की अचानक तबीयत हुईं खराब, अस्पताल में कराया भर्ती

सांसद नुसरत जहां की अचानक तबीयत हुईं खराब, अस्पताल में कराया भर्ती
X

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां की तबीयत रविवार को अचानक खराब हो गई है। उन्हें सांस की तकलीफ होने की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। नुसरत जहां इस समय आईसीयू में भर्ती हैं। हालांकि उनकी हालत स्थिर है। वह होशोहवास में हैं। नुसरत के प्रवक्ता अभिषेक मजूमदार ने टीएमसी सांसद के अस्पताल में भर्ती होने की पुष्टि की।

सांसद-अभिनेत्री के प्रवक्ता अभिषेक मजूमदार के अनुसार, उन्हें आज ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। कल बीते दिन उनकी अचानक कोलकाता के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। मजूमदार ने कहा कि नुसरत की तबीयत ठीक है और उन्हें जल्द अस्पताल से छुट्टी मिल जायेगी। नुसरत की तबीयत बिगड़ने के पीछे वजह मेडिसिन ओवरडोज़ बताई जा रही है। हालांकि अभिनेत्री के परिवार ने इन दावों का खंडन किया है।

तबीयत खराब होने की वजह से अभिनेत्री से नेता बनीं तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां सोमवार को शुरू हुए संसद के शीतकालीन सत्र के पहले दिन संसद की प्रक्रिया में भाग लेने के लिए नहीं पहुंचीं।

गौरतलब है कि इस साल लोकसभा चुनाव के दौरान नुसरत ने भाजपा उम्मीदवार शायंतन घोष को 3,50,369 वोटों से हराया था. चुनाव के नतीजों के बाद टीएमसी सांसद ने कोलकाता स्थित व्यवसायी निखिल जैन के साथ तुर्की के शहर बोडरम में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में 19 जून को शादी की थी।

Updated : 18 Nov 2019 10:56 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top