Home > राज्य > अन्य > सांसद बाबा बालकनाथ के हेलीकोप्टर ने अचानक नियंत्रण खो दिया, बाल-बाल बचे

सांसद बाबा बालकनाथ के हेलीकोप्टर ने अचानक नियंत्रण खो दिया, बाल-बाल बचे

सांसद बाबा बालकनाथ के हेलीकोप्टर ने अचानक नियंत्रण खो दिया, बाल-बाल बचे
X

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले लाडपुरा में रविवार को सांसद बाबा बालकनाथ के हेलीकोप्टर ने अचानक नियंत्रण खो दिया। काफी देर तक हवा में ही हेलीकॉप्टर घूमता रहा। इस दौरान हेलीकॉप्टर में बैठे बीजेपी सांसद की सांसें अटक गई थीं।

गनीमत रही की पायलट ने अनियंत्रित हेलीकॉप्टर को सूझबूझ से कंट्रोल कर लिया। उसके बाद हेलीकॉप्टर वापस जयपुर के लिए रवाना हो गया। इससे बाबा बालकनाथ और उनके सहयोगी बाल-बाल बच गए और उन्हें वापस दिल्ली लौटना पड़ा। इस घटना से वहां मौजूद बाबा बालकनाथ के समर्थकों में सनसनी मच गई। हालांकि को कुछ देर बाद हेलीकॉप्टर नियंत्रण में आया और पायलट ने हेलीकॉप्टर को लैंड कराने की बजाय उसे वापस ले गया, जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया।

जानकारी के अनुसार, कोटखासिम के लाडपुर गांव में बाबा सोमनाथ महाराज की 19 वीं पुण्यतिथि के अवसर पर उनके आश्रम में वार्षिक मेले का आयोजन था। इसमें शामिल होने के लिए बाबा बालकनाथ व उनके सहयोगी दिल्ली से एक निजी हेलीकॉप्टर में अलवर आ रहे थे। सुबह करीब 10:30 बजे हेलीकॉप्टर लाडपुरा गांव में बनाए गए अस्थाई हेलीपेड पर उतरते वक्त अनियंत्रित हो गया।

हेलीकाॅप्टर हवा में इधर उधर लहराने लगा। ऐसे में पायलट ने सूझबूझ दिखाते हुए हेलीकॉप्टर को संभाला। इससे कोई बड़ा हादसा होने से टल गया। वहीं, बाबा बालकनाथ और सहयोगी बाल बाल बच गए। अब बाबा बालकनाथ जयपुर से सड़क मार्ग से लाडपुर गांव आएंगे। यहां बाबा एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आ रहे हैं।



Updated : 30 Jun 2019 9:21 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top