Top
Home > राज्य > अन्य > प. बंगाल में बीजेपी उम्मीदवार भारती घोष के काफिले पर हुआ हमला

प. बंगाल में बीजेपी उम्मीदवार भारती घोष के काफिले पर हुआ हमला

प. बंगाल में बीजेपी उम्मीदवार भारती घोष के काफिले पर हुआ हमला

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के छठे चरण में सात राज्यों की 59 सीटों पर रविवार को हो रही वोटिंग के बीच देशभर से से हिंसा की खबर सामने आ रही है। उधर, पश्चिम बंगाल में छठे चरण में भी बवाल हुआ है। घाटल लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी भारती घोष के काफिले पर हमला कर तोड़फोड़ की गई है।

घाटल संसदीय क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार भारती घोष रविवार की सुबह मतदान केन्द्र पर धक्का मुक्की के बाद रोने लगी। घोष ने आरोप लगाया कि जिस वक्त वे अपने संसदीय क्षेत्र जा रही थी उस समय तृणमूल कांग्रेस की महिला समर्थकों ने उन्हें धक्का दे दिया। लोकसभा चुनाव के छठे चरण में पश्चिम बंगाल में जिन आठ सीटों पर रविवार को वोटिंग हो रही है उनमें से एक घाटल भी है।

बीजेपी ने इस हमले के पीछे तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है। उधर, छठे चरण की वोटिंग शुरू होने से ठीक पहले अलग-अलग घटनों में तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं में हमले हुए हैं। पूर्वी मिदनापुर में बीजेपी कार्यकर्ता अनंत गुचैत और रणजीत मैती को भागबानपुर इलाके में पिछली रात गोली मारी गई। घायल हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। जबकि, झाड़ग्राम के गोपीबल्ल्बपुर इलाके में बीजेपी कार्यकर्ता रमन सिंह का शव बरामद हुआ है। पिछले तीन चरण में पश्चिम बंगाल में भारी हिंसा देखने को मिली है। जहां पर इस हिंसा की मुख्य वजह बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के बीच आपसी टकराव है। बीजेपी जहां पश्चिम बंगाल में अपने लिए अवसर देख रही है तो वहीं दूसरी तरफ ममता की अगुवाई वाली टीएमसी अपना किला बचाए रखना चाहती है।

Updated : 12 May 2019 6:28 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top