Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मप्र : सीहोर में भीषण सडक़ हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों समेत छह की मौत

मप्र : सीहोर में भीषण सडक़ हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों समेत छह की मौत

मप्र : सीहोर में भीषण सडक़ हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों समेत छह की मौत
X

सीहोर। मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में भोपाल-इंदौर रोड पर रविवार को दोपहर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। आष्टा वायपास थाना क्षेत्र के पगारिया घाटी पर एक अनियंत्रित कार पुल से जा टकराई। इस हादसे में कार में सवार एक ही परिवार के पांच लोगों समेत छह लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

आष्टा के बायपास थाना पुलिस के अनुसार, भोपाल के आनंदनगर निवासी अंकुश महोबिया का परिवार रविवार को अपनी ह्यंडई आई 20 कार से इंदौर के लिए रवाना हुआ था। इंदौर-भोपाल स्टेट हाईवे पर आष्टा से चार किमी दूर पगारिया घाटी के पास उनकी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर एक पुल से जा टकराई और पलटी खा गई। इस हादसे में कार सवार 6 लोगों में से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए और सवार सभी लोग उसमें फंसे रह गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कार से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, गंभीर रूप से घायल युवक को एंबुलेंस की सहायता से आष्टा के सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

बायपास थाना टीआई प्रवीण जाधव ने बताया कि हादसा तेज रफ्तार के कारण हुआ। कार सवार पांच लोग एक ही परिवार के थे। उनकी पहचान भोपाल के आनंदनगर निवासी 35 वर्षीय अंकुश पुत्र हीरालाल महोबिया, अंकुश की पत्नी श्रद्धा (28), अंकुश का भाई अनुराग (28) तथा दो बच्चियां आठ वर्षीय हिया और चार वर्षीय अंशिका के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि घायल कार चालक राहुल की भी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है और पंचनामा की कार्रवाई कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों के पहुंचने पर शव उन्हें सौंप दिये जाएंगे। (हि.स.)

Updated : 2019-07-29T19:40:34+05:30
Tags:    

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top