Top
Home > राज्य > कैलाश विजयवर्गीय बोले - खूनी खेल खेल रही हैं ममता

कैलाश विजयवर्गीय बोले - खूनी खेल खेल रही हैं ममता

कैलाश विजयवर्गीय बोले - खूनी खेल खेल रही हैं ममता
X

कोलकाता। पुरुलिया जिले के रायगंज ग्राम पंचायत में बोर्ड गठन को केंद्र कर हुई हिंसक संघर्ष की घटना के दौरान पुलिस की गोली से एक भाजपा कार्यकर्ता की मौत के मामले में प्रदेश भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी पर सरकार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा समर्थकों पर बेलगाम अत्याचार हो रहा है।

पुरुलिया में पहले टीएमसी के गुंडों ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की और बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गोली मारकर भाजपा कार्यकर्ता की हत्या कर दी। भाजपा कार्यकर्ता नारायण गोपे को ममता बनर्जी की सरकार के इशारे पर गोली मारी गई है। कैलाश ने कहा कि ममता सरकार पश्चिम बंगाल में खूनी खेल खेल रही है। यह सबके सामने है लेकिन प्रजातंत्र की दुहाई देने वाली महागठबंधन की सभी पार्टियां मौन हैं।

लोकतंत्र के रखवालों को सामने आना चाहिए। उन्होंने मीडिया से भी अपील की कि ममता बनर्जी का असली चेहरा देश के सामने लाकर बेनकाब करें।

ज्ञात हो कि सोमवार को पुरुलिया जिले में पंचायत बोर्ड गठन को केंद्र कर तृणमूल और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक संघर्ष की घटना घटी थी। जिसमें पुलिस द्वारा चलाई गई गोली लगने से नारायण गेपे नाम के भाजपा कार्यकर्ता की मौत हो गई थी। भारतीय जनता पार्टी ने इसे जालियांवाला बाग हत्याकांड की तरह कार्रवाई करार दिया एवं कहा कि ममता बनर्जी के निर्देश पर पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर गोली चलाई है।

Updated : 2018-08-28T18:03:06+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top