Top
Home > खेल > क्रिकेट > विराट ने इस हमले की कड़ी निंदा, घायल सैनिकों की स्वस्थ होने की कामना

विराट ने इस हमले की कड़ी निंदा, घायल सैनिकों की स्वस्थ होने की कामना

विराट ने इस हमले की कड़ी निंदा, घायल सैनिकों की स्वस्थ होने की कामना

नई दिल्ली। कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के 40 शहीद हुए जवानों पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी सदमे में हैं। पूरा देश इस घटना से शोक में डूबा हुआ है। ऐसे में विराट कोहली ने एक बड़ा फैसला लिया है।

कोहली ने एक बड़ा फैसला लेते हुए उनकी फाउंडेशन द्वारा दिए जाने वाले इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर पुरस्कारों को रद्द कर दिया है। अब ये पुरस्कार बाद में दिए जाएंगे। बता दें कि यह पुरस्कार शनिवार (16 फरवरी) को दिए जाने थे।

विराट कोहली ने यह फैसला सीआरपीएफ जवानों की शहादत का सम्मान करते हुए लिया है। उन्होंने टि्वटर पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने आरपी-एसजी स्पोर्ट्स ऑनर ईवेंट को रद्द करने की घोषणा की है। उन्होंने टि्वटर पर लिखा- दुख के इन पलों में हमने इस ईवेंट को रद्द कर दिया है। यह ईवेंट आज होना था। इससे पहले विराट ने इस हमले की निंदा करते हुए लिखा थी, सुरक्षा कर्मियों पर हुए इस निहायत घृणित हमले से वह सदमे में हैं। इस हमले की खबर सुनकर मुझे गहरा दुख हुआ है। मैं घायल सैनिकों के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

बता दें कि वीरेंद्र सहवाग, रोहित शर्मा, वीवीएस लक्ष्मण, शिखर धवन, सुरेश रैना, मोहम्मद कैफ और अन्य खेल जगत की हस्तियों ने टि्वटर पर इस हमले की निंदा की और शहीदों के परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं।

Updated : 16 Feb 2019 5:35 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top