Top
Home > खेल > क्रिकेट > त्रिकोणीय शृंखला विश्व कप से पहले टीम की तैयारियों के लिए महत्वपूर्ण : होल्डर

त्रिकोणीय शृंखला विश्व कप से पहले टीम की तैयारियों के लिए महत्वपूर्ण : होल्डर

त्रिकोणीय शृंखला विश्व कप से पहले टीम की तैयारियों के लिए महत्वपूर्ण : होल्डर

दुबई। वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने रविवार को कहा कि आयरलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ आगामी त्रिकोणीय शृंखला विश्व कप से पहले टीम की तैयारियों के लिए महत्वपूर्ण है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को दिये साक्षात्कार में होल्डर ने कहा कि एक बार जब हम बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण सभी तीन विभागों मे अच्छी तैयारी कर लेंगे तो निश्चित रूप से हमारी टीम एक बेहतर टीम हो जाएगी। आयरलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ त्रिकोणीय शृंखला को हम अपनी तैयारियों के रूप में ले रहे हैं।

इस त्रिकोणीय शृंखला में वेस्टइंडीज को उनके स्टार खिलाड़ियों क्रिस गेल और आंद्रे रसल की कमी खलेगी, क्योंकि यह दोनों ही खिलाड़ी वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं। इस पर होल्डर ने कहा कि गेल और रसल जैसे खिलाड़ियों की कमी तो खलेगी, लेकिन युवा खिलाड़ियों के पास अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना कौशल दिखाने का ये शानदार मौका है। टीम में कई ऐसे युवा खिलाड़ी हैं, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है और यह उनके लिए एक शानदार अवसर है।

त्रिकोणीय शृंखला के पहले मैच में रविवार को वेस्टइंडीज की टीम आयरलैंड से भिड़ेगी और विश्व कप में 31 मई को पाकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

Updated : 5 May 2019 11:08 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top