Top
Home > खेल > क्रिकेट > टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, विजय शंकर अब नहीं खेलेंगे विश्व कप

टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, विजय शंकर अब नहीं खेलेंगे विश्व कप

टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, विजय शंकर अब नहीं खेलेंगे विश्व कप

बर्मिंघम। भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर पैर में चोट के कारण आईसीसी विश्व कप-2019 से बाहर हो गए हैं। उन्हें नेट्स में दाएं हाथ के साथी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की गेंद लगी थी। चोट शुरुआत में ज्यादा गंभीर नहीं लग रही थी लेकिन बाद में काफी गंभीर हो गई। शंकर की जगह दाएं हाथ के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल लेंगे। वे इसी सप्ताह टीम इंडिया से जुडऩे के लिए इंग्लैंड रवाना होंगे।

रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ शंकर के स्थान पर विकेटकीपर ऋषभ पंत को मौका दिया गया था। शंकर से पहले बाएं हाथ के ओपनर शिखर धवन भी चोट के कारण स्वदेश लौट चुके हैं। साथ ही दाएं हाथ के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी चोट के कारण पिछले तीन मैच नहीं खेल पाए हैं।

धवन के अंगूठे में फ्रेक्चर था, जबकि भुवनेश्वर के पैरों में मांसपेशियों में खिंचाव है। 28 साल के शंकर को विश्व कप में तीन मैच खेलने का मौका मिला। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ नाबाद 15 रन बनाने के साथ 22 रन पर दो विकेट लिए। इसके बाद अफगानिस्तान के खिलाफ 29 और वेस्टइंडीज के विरुद्ध 14 रन बनाए। विजय आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद टीम के सदस्य थे। उन्होंने अब तक कुल 12 वनडे और 9 टी20 मैच खेले हैं।

Updated : 1 July 2019 10:24 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top