Home > खेल > क्रिकेट > सुनील गावस्कर बोले - इस सीजन में कितने रन निकलेंगे विराट के बल्ले से

सुनील गावस्कर बोले - इस सीजन में कितने रन निकलेंगे विराट के बल्ले से

सुनील गावस्कर बोले - इस सीजन में कितने रन निकलेंगे विराट के बल्ले से
X

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की टीम 11 मैचों के बाद प्वॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर है। तीन मैचों में टीम ने दो में जीत दर्ज की और एक में हार झेली। इस बीच कप्तान विराट कोहली ने तीन मैचों में 14, 1 और 3 रनों की पारी खेली। विराट की खराब फॉर्म को लेकर फैन्स भी परेशान हैं, इन सबके बीच पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने विराट की फॉर्म को लेकर अपनी बात रखी है। गावस्कर का मानना है कि क्या हो गया अगर विराट ने तीन मैचों में रन नहीं बनाए, लेकिन वह जल्द ही फॉर्म में वापसी करेंगे।

आरसीबी ने पिछले मैच में 28 सितंबर को मुंबई इंडियंस को सुपर ओवर में हराया। आईपीएल में सबसे ज्यादा रन विराट के नाम ही दर्ज हैं। 2016 सीजन में विराट ने 81.08 की औसत से 973 रन ठोके थे, जिसमें चार सेंचुरी शामिल थीं। आईपीएल के एक सीजन में सबसे ज्यादा सेंचुरी का रिकॉर्ड भी विराट के नाम ही दर्ज है। विराट खराब फॉर्म को लेकर आलोचकों के निशाने पर भी हैं। गावस्कर ने प्रिडिक्ट किया है कि इस सीजन में विराट के बल्ले से करीब 400-500 रन निकलेंगे। मुंबई इंडियंस के खिलाफ आरसीबी के मैच के बाद गावस्कर ने कहा, 'वो क्लास खिलाड़ी हैं और यह सब जानते हैं। तो क्या हो गया अगर उन्होंने तीन मैचों में रन नहीं बनाए, वह ऐसे बल्लेबाज हैं जो टूर्नामेंट के अंत तक इसकी कसर पूरी कर लेंगे।'

उन्होंने आगे कहा, 'उन्होंने भले ही धीमी शुरुआत की हो, लेकिन इस टूर्नामेंट के अंत तक उनके खाते में 400-500 रन होंगे। एक साल ऐसा रह चुका है, जहां उन्होंने करीब 1000 रन बनाए थे। वो भले आईपीएल 2020 में 900 रन नहीं बना पाएं, लेकिन 500 बनाएंगे।' आरसीबी के फैन्स को भी बेसब्री से इंतजार है कि कप्तान विराट फॉर्म में वापसी करें। शनिवार को आरसीबी को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपना अगला मैच खेलना है। मैच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाना है।

Updated : 30 Sep 2020 6:27 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top