Top
Home > खेल > क्रिकेट > सोफी डिवाइन बनीं न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम की कप्तान

सोफी डिवाइन बनीं न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम की कप्तान

सोफी डिवाइन बनीं न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम की कप्तान

वेलिंगटन। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिनी और टी-20 श्रृंखला के लिए सोफी डिवाइन को न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है। डिवाइन एमी सैटरथवेट की जगह लेंगी,जिन्होंने 13जनवरी को एक बच्चे को जन्म दिया है।

न्यूजीलैंड की टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन एकदिनी और पांच मैचों की टी-20 श्रृंखला की मेजबानी करेगी। टी-20 श्रृंखला की शुरूआत 25 जनवरी से होगी।

डिवाइन ने कहा कि वह कप्तान के रूप में नामित होने पर गौरवान्वित और उत्साहित' हैं।

उन्होंने कहा, न्यूजीलैंड टीम की कप्तानी मिलने पर मैं वास्तव में गौरवान्वित और उत्साहित हूं। यह एक ऐसी टीम है, जिसके बारे में मुझे गहरी समझ है और मुझे इस टीम के भविष्य को संवारने में मदद करने का अवसर मिला है, यह एक सौभाग्य है ... हमें प्रतिभा का अच्छा मिश्रण मिला है।

वहीं, कोच बॉब कार्टर ने कहा कि डिवाइन एक 'बेहतरीन खिलाड़ी' हैं।

कार्टर ने कहा, "सोफी अब एक दशक से अधिक समय तक न्यूजीलैंड टीम की एक उत्कृष्ट खिलाड़ी रही हैं और हमें लगता है कि वह इस टीम को आगे बढ़ाने और नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं।"

न्यूजीलैंड की टीम इस प्रकार है :

सोफी डिवाइन (कप्तान), सूजी बेट्स, बर्नैडिन बेजुइडनहॉट (विकेटकीपर), लॉरेन डाउन, मैडी ग्रीन, होली हडलस्टन, हेले जेनसन, लेह कास्पेक, अमेलिया केर, जेस केर, रोजमेरी मायर, केटी मार्टिन, केटी मार्टिन, केटी पर्किन्स, अन्ना पीटरसन, रेचल प्रीस्ट (विकेटकीपर)।

Updated : 17 Jan 2020 4:51 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top