Top
Home > खेल > क्रिकेट > स्मिथ का अनुभव मैदान पर टीम के लिए काफी मददगार : जोसन होल्डर

स्मिथ का अनुभव मैदान पर टीम के लिए काफी मददगार : जोसन होल्डर

स्मिथ का अनुभव मैदान पर टीम के लिए काफी मददगार : जोसन होल्डर

बारबाडोस। कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में बारबाडोस ट्रीडेंट्स की कप्तानी संभाल रहे वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज जोसन होल्डर ने अपनी टीम के साथी खिलाड़ी और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ की तारीफ करते हुए कहा कि वह मैदान पर टीम के खिलाड़ियों की काफी मदद करते हैं।

बता दें कि स्मिथ ने सीपीएल में शोएब मलिक के नेतृत्व वाली गुयाना अमेज़ॅन वॉरियर्स के खिलाफ अपना पहला मैच खेला। यह मैच बारबाडोस ट्रीडेंट्स की टीम ने 30 रन से जीता।

होल्डर ने निश्चित रूप से स्मिथ के अनुभव से हमें लाभ मिलता है। स्मिथ एक सफल कप्तान थे और उन्होंने मैदान पर अपने अनुभव से टीम की काफी मदद की।

गुयाना अमेज़ॅन वॉरियर्स के खिलाफ बारबाडोस ट्रीडेंट्स की टीम 11 रन पर दो विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी। इसके बाद स्मिथ ने साई होप के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 105 रनों की साझेदारी कर अपनी टीम को परेशानी से निकाला। इमरान ताहिर की गेंद पर आउट होने से पहले उन्होंने 41 रन की पारी खेली।

उल्लेखनीय कि गेंद से छेड़छाड़ मामले में दोषी पाये जाने के कारण क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्मिथ के उपर एक साल का प्रतिबंध लगाया है। हालांकि वह बाहरी देशों के घरेलू लीग में खेल सकते हैं।

Updated : 2018-08-13T21:28:57+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top