Top
Home > खेल > क्रिकेट > शेफाली की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी ने मचाई क्रिकेट जगत में हलचल

शेफाली की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी ने मचाई क्रिकेट जगत में हलचल

शेफाली की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी ने मचाई क्रिकेट जगत में हलचल

नई दिल्ली। आईसीसी महिला टी20 विश्व कप में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के चलते ओपनिंग बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। 16 साल की इस युवा बल्लेबाज ने बांग्लादेश के खिलाफ सिर्फ 17 गेंदों में 39 रन ठोक दिए, जिसमें चार लंबे छक्के भी शामिल थे। जिसके बाद उन्हें इस मुकाबले की प्लयेर ऑफ द मैच भी चुना गया। कुछ इसी तरह की शुरुआत वर्मा ने चार बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी दी थी।

हरियाणा की इस युवा बल्लेबाज की तेज बल्लेबाजी का क्रिकेट जगत मुरीद हो चुका है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने ट्विटर पर शेफाली की तारीफ की है, वहीं ऑस्ट्रेलिया की पूर्व महिला कप्तान लीसा स्थालेकर ने भी ट्वीट कर लोगों को शेफाली की बैटिंग देखने को कहा। मैच के बाद शिखा पांडेय ने बताया कि टीम मैनेजमेंट ने ही शेफाली को तेज खेलने का लाइसेंस दिया है। शेफाली की तेज बल्लेबाजी के चलते भारतीय टीम को तेज शुरुआत मिलती है।

आईसीसी महिला टी20 विश्व कप में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की है। भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने सोमवार को बांग्लादेश महिला टीम को 18 रनों से हराया। इससे पहले भारतीय महिला क्रिकेट टीम ओपनिंग मैच में डिफेंडिंग चैंपियन और मेजबान ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम को भी हरा चुकी है।भारतीय महिला टीम चार अंको के साथ ग्रुप ए में टॉप पर है और उनका प्ले ऑफ में पहुंचना लगभग तय माना जा रहा है। भारतीय टीम का अगला मुकाबला 27 फरवरी को न्यूजीलैंड के खिलाफ है।

Updated : 25 Feb 2020 10:29 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top