Top
Home > खेल > क्रिकेट > पृथ्वी शॉ भारत ए से जुड़ने के लिए न्यूजीलैंड रवाना

पृथ्वी शॉ भारत ए से जुड़ने के लिए न्यूजीलैंड रवाना

-एनसीए में चिकित्सकों की निगरानी में रहेंगे भुवनेश्वर

पृथ्वी शॉ भारत ए से जुड़ने के लिए न्यूजीलैंड रवाना

मुंबई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और युवा सलामी बल्लेबाज पृंथ्वी शॉ के चोट के बारे में गुरुवार को जानकारी दी। भुवनेश्वर राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिहैबलीटेशन करेंगे जबकि युवा पृथ्वी शॉ चोट से उबर कर भारत ए से जुड़ने के लिए न्यूजीलैंड रवाना हो गए हैं।

बीसीसीआ ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार नौ जनवरी को लंदन गए थे और 11 जनवरी को उनका हार्निया का सफल ऑपरेशन हुआ है। भारतीय टीम के फिजियो योगेश परमार उनके साथ थे। भुवनेश्वर अब भारत लौट कर एनसीए में रिहैब करेंगे।" बयान में साथ ही लिखा है, "सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने एनसीए में अपना रिहैब पूरा किया है और वह कंधे की चोट से सफलता पूर्वक उबरने में सफल रहे हैं। उन्होंने अपने आप को खेल के सभी प्रारूपों में चयन के लिए उपलब्ध बताया है।

बता दें कि पृथ्वी न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो गए हैं और जल्दी ही इंडिया-ए टीम से जुडेंगे।" शॉ ने भी न्यूजीलैंड रवाना होने लेकर एक फोटो ट्वीट किया। फोटो के साथ उन्होंने लिखा, "न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो रहा हूं। टीम के साथियों के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हूं।

Updated : 16 Jan 2020 2:10 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top