Home > खेल > क्रिकेट > राजस्थान रॉयल्स के इस खिलाड़ी की केकेआर कप्तान दिनेश कार्तिक ने की जमकर तारीफ

राजस्थान रॉयल्स के इस खिलाड़ी की केकेआर कप्तान दिनेश कार्तिक ने की जमकर तारीफ

राजस्थान रॉयल्स के इस खिलाड़ी की केकेआर कप्तान दिनेश कार्तिक ने की जमकर तारीफ
X

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 13वें सीजन के 12वें मैच में दो बार की चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 37 रन से हरा दिया।

हम आपको बता दें कि अपने तीसरे मैच में दूसरी जीत के बाद केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने जीत के बाद अपने टीम के युवा खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की। पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान दिनेश कार्तिक ने अपनी इस जीत पर विस्तार से बात करते हुए कहा कि इसे हम हमारे लिए शानदार खेल नहीं कहेंगे। बहुत से क्षेत्रों में हमें सुधार करने की आवश्यकता है। गिल ने जिस तरह से बल्लेबाजी की, मावी ने गेंदबाजी की, आंद्रे रसेल ने बल्लेबाजी की वो लाजवाब थी।

तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की तारीफ करते हुए दिनेश कार्तिक ने कहा कि उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। उनके सामने बल्लेबाजी करना इतना आसान नहीं था। हमारे टीम के गेंदबाजों ने भी शानदार गेंदबाजी की। फील्डिंग में भी हमने अच्छा प्रदर्शन किया। युवा फील्डर्स ने बहुत अच्छे हाई कैच लिए। कोलकाता की तरफ से युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी ने शानदार गेंदबाजी की। दोनों गेंदबाजों ने दो-दो विकेट अपने नाम किए। मावी ने पांचवें ओवर की पहली ही गेंद पर शानदार फॉर्म में चल रहे संजू सैमसन का विकेट लेकर रॉयल्स को सबसे तगड़ा झटका दिया। इसके बाद सलामी बल्लेबाज जोस बटलर मावी का दूसरा शिकार बने।

Updated : 1 Oct 2020 5:11 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top