Top
Home > खेल > क्रिकेट > जेम्स एंडरसन पर लगा 15 प्रतिशत जुर्माना

जेम्स एंडरसन पर लगा 15 प्रतिशत जुर्माना

जेम्स एंडरसन पर लगा 15 प्रतिशत जुर्माना

ओवल। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन पर मैच फीस का 15 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। एंडरसन को एंडरसन को आईसीसी की आचार संहिता 2.1.5 के उल्लंघन का दोषी पाया गया है, जो अंपायर के फैसले पर आपत्ति जताने से संबंधित है।

एंडरसन ने ओवल टेस्ट के दूसरे दिन फील्ड अंपायर कुमार धर्मसेना से बदतमीजी की थी जिसके बाद उनपर मैच रेफरी ने जुर्माना लगा दिया। मैच के तुरंत बाद मैच रेफरी एंडी पाइक्रोफ्ट एंडरसन के खाते में गलत व्यवहार को लेकर एक डिमैरिट अंक जोड़ दिया। हालांकि एंडरसन ने अपनी गलती को स्वीकार कर लिया है। अब आईसीसी उनके खिलाफ कोई औपचारिक कार्रवाई नहीं करेगी।

ओवल टेस्ट के दूसरे दिन मैच के 29वें ओवर में जेम्स एंडरसन ने विराट कोहली के खिलाफ पगबाधा की अपील की जिसे अंपायर धर्मसेना ने नकार दिया। इसके बाद रिव्यू लिया गया और वो भी नाकाम रहा। रिव्यू नाकाम रहने से एंडरसन गुस्से में आ गए और उन्होंने धर्मसेना से अपनी टोपी छीनी और उनसे आक्रामक अंदाज में बात की। इसके बाद फिल्ड अंपायर धर्मसेना और जोएल विल्सन ने उनके इस हरकत की शिकायत मैच रेफरी एंडी पाइक्रोफ्ट से की।एंडरसन ने अपनी गलती मान ली और उनकी मैच फीस का 15 फीसदी हिस्सा काट लिया गया।

Updated : 2018-09-09T23:12:18+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top