Home > खेल > क्रिकेट > धर्मशाला पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम, जमकर हुआ स्वागत, रविवार को न्यूजीलैंड से खेलेगी मैच

धर्मशाला पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम, जमकर हुआ स्वागत, रविवार को न्यूजीलैंड से खेलेगी मैच

टीम इंडिया के खिलाड़ी कल धर्मशाला के क्रिकेट स्टेडियम में वार्मअप व नेट प्रैक्टिस में भाग लेते हुए नजर आएंगे।

indian cricket team
X

 भारत की टीम भी पंहुची धर्मशाला, 

धर्मशाला। धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में 22 अक्टूबर को भारत और न्यूजीलैंड के मध्य खेले जाने वाले विश्व कप के लीग मैच के लिए शुक्रवार को रोहित की सेना भी धर्मशाला पंहुच गई। टीम इंडिया के खिलाड़ी व अन्य टीम सदस्य स्पेशल विमान के जरिये पुणे से कांगड़ा हवाई अड्डे पर पहुंचे। हवाई अड्डे पर पहुंचने पर टीम इंडिया का ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया गया।

यहां से टीम के खिलाड़ियों को कड़ी सुरक्षा के बीच होटल ले जाया गया। कांगड़ा हवाई अड्डे पर अपने फेवरेट स्टार को देखने के लिए क्रिकेट प्रेमियों का भी हजूम लगा रहा। अपने क्रिकेट स्टार की एक झलक देखने को वह बेताब नजर आए। वहीं पुलिस प्रशासन की और से भी खिलाड़ियों की सुरक्षा में कई चूक न हो इसको लेकर पहले ही अतरिक्त पुलिस बल की तैनाती कांगड़ा हवाई अड्डे में कर दी गई थी वहीं लोग भी टीम इंडिया के खिलाड़ियों को देखकर काफी उत्साहित थे। उधर धर्मशाला में होटल पंहुचने पर एचपीसीए के पदाधिकारियों द्वारा टीम इंडिया के खिलाड़ियों का हिमाचली संस्कृति से स्वागत किया।

न्यूजीलैंड ने बहाया पसीना, टीम इंडिया शनिवार को करेगी प्रैक्टिस

वहीं टीम इंडिया के खिलाड़ी कल धर्मशाला के क्रिकेट स्टेडियम में वार्मअप व नेट प्रैक्टिस में भाग लेते हुए नजर आएंगे। इससे पूर्व बीते दिन धर्मशाला पंहुची न्यूजीलैंड की टीम के खिलाड़ियों ने शुक्रवार को स्टेडियम पंहुचकर जमकर पसीना बहाया। बताते चले कि टीम इंडिया और न्यूजीलैंड दोनों ने अभी तक इस वन डे वल्र्ड कप में एक भी मैच नहीं हारा है और दोनों टीमें पॉइंट टेबल पर नंबर एक और नंबर दो पर बनी हुई हैं। वहीं धर्मशाला में इन दोनों टीमों के बीच होने वाला मैच काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि दोनों ही टीमों के खिलाड़ी अपने जीत के क्रम को जारी रखने के मकसद से मैदान में उतरेंगे।

Updated : 20 Oct 2023 3:10 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top