Top
Home > खेल > क्रिकेट > आईसीसी टी20 महिला विश्व कप: श्रीलंका के खिलाफ पूरी गंभीरता से खेलेंगे: हरमनप्रीत कौर

आईसीसी टी20 महिला विश्व कप: श्रीलंका के खिलाफ पूरी गंभीरता से खेलेंगे: हरमनप्रीत कौर

आईसीसी टी20 महिला विश्व कप: श्रीलंका के खिलाफ पूरी गंभीरता से खेलेंगे: हरमनप्रीत कौर

नई दिल्ली। भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत ने कहा कि टीम सेमीफाइनल में जरूर पहुंच गई है, लेकिन श्रीलंका के खिलाफ होने वाले आखिरी ग्रुप मैच को उनकी टीम पूरी गंभीरता से लेगी। आईसीसी टी20 महिला विश्व कप में भारत पहले ही तीन मैच जीत कर सेमीफाइनल में जगह बना चुका है और आखिरी ग्रुप मैच में उसका सामना 29 फरवरी को श्रीलंका के खिलाफ होना है। यह मुकाबला जंक्शन ओवल मैदान पर खेला जाएगा।

हरमनप्रीत कौर ने कहा कि 'मुझे मालूम है हम सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं, लेकिन हमारे लिए अगला मुकाबला अभी भी बहुत महत्वपूर्ण है। हम श्रीलंका को पूरी गंभीरता से लेंगे। उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है। दोनों ही मैचों में उन्हें करीबी मुकाबले में हार मिली है। सेमीफाइनल के बारे में सोचने से पहले हम श्रीलंका के बारे में गंभीरता से सोच रहे हैं।'

श्रीलंका के लिए वर्ल्ड कप कुछ खास नहीं गुजरा और उन्हें अपने दोनों शुरुआती मुकाबलों में न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। वहीं, भारत ने अभी तक अपने तीनों मैच जीते हैं। पहले मैच में भारतीय टीम ने चार बार की विजेता ऑस्ट्रेलिया को तो दूसरे मैच में बांग्लादेश और तीसरे मैच में करीबी अंतर से न्यूजीलैंड को धूल चटाई थी।

Updated : 28 Feb 2020 8:55 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top