Top
Home > खेल > क्रिकेट > मयंक अग्रवाल को लेकर गावसकर ने कही यह बात, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

मयंक अग्रवाल को लेकर गावसकर ने कही यह बात, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

मयंक अग्रवाल को लेकर गावसकर ने कही यह बात, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

मुंबई। भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने पहले टेस्ट मैच में 243 रनों की पारी खेली थी। मयंक ने अभी तक 8 ही टेस्ट मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंने 71.5 की औसत से 858 रन बनाए हैं। टीम इंडिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज रह चुके सुनील गावसकर ने भी मयंक की जमकर तारीफ की है। गावसकर को उम्मीद है कि वो अपने करियर के दूसरे साल में भी शानदार प्रदर्शन करेंगे।

मयंक अभी तक तीन हाफसेंचुरी और दो डबल सेंचुरी समेत तीन सेंचुरी लगा चुके हैं। सलामी बल्लेबाज के तौर पर वो टीम में अपनी जगह काफी हद तक पक्की भी कर चुके हैं। गावसकर का मानना है अग्रवाल के लिए अपने बेहतरीन प्रदर्शन को जारी रखना एक बड़ी चुनौती होगी, क्योंकि अब विपक्षी टीमों को उनके बारे में काफी कुछ पता चल चुका है। मयंक ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में दोहरा शतक जड़ा था। उन्होंने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ स्कोर (243) बनाया था।

गावसकर ने कहा, 'वो टेस्ट क्रिकेट का आनंद ले रहे हैं। ये उनके करियर का पहला साल है और उम्मीद है कि वो दूसरे साल भी अपने दमदार प्रदर्शन का जारी रखेंगे, क्योंकि दूसरे सीजन में विरोधी टीम के पास आपके बारे में बहुत जानकारी मौजूद होगी। हालांकि, मयंक दमदार बल्लेबाजी कर रहे हैं।' गावसकर ने कहा, 'वो ऑफ साइड की ओर गिरे बिना बेहतरीन संतुलन बनाए रखते हैं और स्ट्रेट खेलते हैं। फ्रंट और बैकफुट पर उनका मूवमेंट भी शानदार है, जिसके कारण वो बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं और उनका आत्मविश्वास भी बढ़ा हुआ है।'

Updated : 20 Nov 2019 6:31 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top