Top
Home > खेल > क्रिकेट > नवदीप सैनी की प्रतिभा पर गौतम गंभीर ने की तारीफ

नवदीप सैनी की प्रतिभा पर गौतम गंभीर ने की तारीफ

नवदीप सैनी की प्रतिभा पर गौतम गंभीर ने की तारीफ

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर का विश्वास है कि नवदीप सैनी की प्रतिभा विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया के लिए किसी हीरे से कम नहीं है। उन्होंने नवदीप को भारतीय तेज गेंदबाजी खजाने का नया नगीना बताया है। श्रीलंका के खिलाफ इस तेज गेंदबाज ने शानदार गेंदबाजी की। दाएं हाथ के इस पेसर की लसिथ मलिंगा की टीम के खिलाफ पहले इंदौर और फिर पुणे में शानदार गेंदबाजी कर भारतीय क्रिकेट दिग्गजों से जमकर तारीफ बटोरी है।

गौतम गंभीर ने टाइम्स ऑफ इंडिया के अपने कॉलम में नवदीप सैनी की जमकर तारीफ की। सैनी की तारीफ करते हुए गंभीर ने कहा, ''नवदीप सैनी की वर्तमान फॉर्म यह बताती है कि भारतीय क्रिकेट सही दिशा में आगे बढ़ रहा है।''

2007 और 2011 के विश्व कप विजेता टीम के सदस्य गंभीर का मानना है कि नवदीप सैनी की श्रीलंका के खिलाफ परफोर्मेंस से विराट कोहली को लगा होगा कि वह करोड़पति होगए हैं। 27 साल के नवदीप सैनी ने जसप्रीत बुमराह के टीम में लौटने के बाद उनके साथ बेहतरीन गेंदबाजी की है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ 2019 की सीरीज से बाहर चल रहे जसप्रीत बुमराह इसी सीरीज में टीम में लौटे हैं। गंभीर ने कहा, ''जिस तरह सेनसेक्स निरंतर ऊपर जाता हुआ अर्थव्यवस्था की मजबूती को दर्शाता है, उसी तरह भारतीय क्रिकेट में आज नवदीप सैनी दिखाई पड़ रहे हैं। उनकी गेंदबाजी को देखकर कोहली को करोड़पति बनने का अहसास जरूर हुआ होगा।''

नवदीप सैनी के अलावा जसप्रीत कोहली के पास जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार और इशांत शर्मा जैसे तेज गेंदबाज हैं। भारत की तेज गेंदबाजी को प्रोड्यूस करने के वाले हमें गर्व का मौका दे रहे हैं।

Updated : 11 Jan 2020 12:21 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top