Top
Home > खेल > क्रिकेट > श्रीकांत बोले - मैं सेलेक्टर होता तो धवन को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए नहीं चुनता

श्रीकांत बोले - मैं सेलेक्टर होता तो धवन को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए नहीं चुनता

श्रीकांत बोले - मैं सेलेक्टर होता तो धवन को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए नहीं चुनता

नई दिल्ली। गुवाहाटी में रविवार को भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच बारिश के कारण बिना गेंद फेंके रद्द कर दिया गया। इस बीच भारत के पूर्व चीफ सेलेक्टर के. श्रीकांत ने सोमवार को कहा कि वह इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए शिखर धवन की जगह केएल राहुल को टीम में रखना पसंद करेंगे।

श्रीकांत ने कहा, 'श्रीलंका के खिलाफ रन मायने नहीं रखते। अगर मैं चयन समिति का अध्यक्ष होता तो मैं टी-20 वर्ल्ड कप के लिए धवन का चयन नहीं करता। उनके और राहुल के बीच कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है।' शिखर धवन ने पिछले साल अगस्त में वेस्टइंडीज के खिलाफ पोर्ट ऑफ स्पेन में अपना आखिरी एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था। वहीं, लोकेश राहुल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पिछले साल दिसम्बर में एकदिवसीय सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था।

उल्लेखनीय है कि धवन लंबी अवधि के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। उनकी अनुपस्थिति में राहुल सीमित ओवरों की क्रिकेट में सलामी बल्लेबाज के स्थान के लिए प्रबल दावेदार के रूप में उभरे हैं।

रविवार को भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर श्रीलंका को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था, लेकिन खेल शुरू होने से कुछ देर पहले तेज बारिश शुरू गई। जिसके बाद मैच बिना गेंद फेंके रद्द कर दिया गया। जिससे तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी का इंतजार भी बढ़ गया।

Updated : 6 Jan 2020 11:44 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top