Home > खेल > क्रिकेट > धोनी का बर्थडे हार्दिक पांड्या ने ऐसे किया सेलिब्रेट, वीडियो वायरल

धोनी का बर्थडे हार्दिक पांड्या ने ऐसे किया सेलिब्रेट, वीडियो वायरल

धोनी का बर्थडे हार्दिक पांड्या ने ऐसे किया सेलिब्रेट, वीडियो वायरल
X

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट के सुपरस्‍टार महेंद्र सिंह धौनी 7 जुलाई को 38 साल के हो गए। इस मौके पर भारतीय टीम के क्रिकेटरों ने उनके साथ खूब मस्‍ती की और उन्‍हें बधाई संदेश दिए। इस दौरान कई क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया पर धौनी के साथ बीते लम्‍हों को याद किया। घर पर केक काटते धौनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

भारतीय टीम के खिलाड़ी रिषभ पंत ने एक जिफ इमेज शेयर करते हुए महेंद्र सिंह धौनी को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। इसमें धौनी के पूरे चेहरे पर केक लगा हुआ दिख रहा है। रिषभ और धौनी डांस भी कर रहे हैं। इसके अलावा क्रिकेटर आरपी सिंह ने सोशल मीडिया मीडिया पर पोस्‍ट लिखते हुए धौनी को याद किया। उन्‍होंने धौनी को भारतीय क्रिकेट में सराहनीय योगदान देने के लिए बधाई दी। पूर्व विस्‍फोटक सलामी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी धौनी को शुभकामना दी। सहवाग ने धौनी के साथ तस्‍वीर शेयर करते हुए उनके लकी 7 नंबर का गणित भी बताया।

इंग्‍लैंड के विकेटकीपर बल्‍लेबाज जॉस बटलर ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी बेहद शांत और कूल विकेटकीपर और कप्‍तान हैं। उनके जितना शांत और धैर्यशाली प्‍लेयर मैने नहीं देखा। उनका विकेट के पीछे गेंद पर और विकेट के आगे बल्‍ले पर बहुत अच्‍छा कंट्रोल है। बटलर ने कहा कि वह धोनी के बहुत बड़े फैन हैं। उन्‍होंने धोनी को उनके खेल और आगामी भविष्‍य के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने कहा है कि धोनी जानते हैं कि उन्‍हें क्‍या करना है और वह क्‍या कर रहे हैं। वह कई मैच जीत चुके हैं और वह इस खेल के लीजेंड हैं। कोहली ने कहा कि हम यह जानते हैं कि उन्‍होंने हमारे लिए जबरदस्‍त जिम्‍मेदारी निभाई है और यह निभाते रहेंगे। मैने हमेशा उनकी सलाह ली है और मानी है यह मेरे लिए बहुत फायदेमंद साबित हुई है। हमने उनके साथ क्रिकेट को जिया है और उसका लुत्‍फ उठाया है। जब मैं टीम में आया था तो उन्‍होंने मुझ पर भरोसा किया और मुझे मौका दिया। हमारी बहुत अच्‍छी अंडरस्‍टैंडिंग है। धोनी शानदार क्रिकेटर और बेहतरीन व्‍यक्ति हैं। हम उनके बेहतर की दुआ करते हैं।



Updated : 7 July 2019 9:15 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top