Top
Home > खेल > क्रिकेट > हार्दिक के लिए क्रिकेट पहली प्राथमिकता : क्रुणाल पांड्या

हार्दिक के लिए क्रिकेट पहली प्राथमिकता : क्रुणाल पांड्या

हार्दिक के लिए क्रिकेट पहली प्राथमिकता : क्रुणाल पांड्या

नई दिल्ली। मुंबई इंडियंस के हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या ने कहा कि उनके भाई और टीम के साथी हार्दिक पांड्या के लिए क्रिकेट पहली प्राथमिकता है। पीठ की चोट और एक टॉक शो में महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी के लिए हार्दिक लगभग छह महीने तक राष्ट्रीय टीम से बाहर थे। हालांकि, हार्दिक ने इस अवधि का उपयोग किया और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुम्बई के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

क्रुणाल ने मुम्बई की टीम द्वारा दिल्ली कैपिटल्स को उनके घरेलू मैदान में 40 रनों से हराने के बाद कहा कि जब हार्दिक चोट की वजह से खेल से बाहर हो गए तो फिर उन्होंने अपनी फिटनेस पर काम किया। वह उस तरह के खिलाड़ी हैं, जिनके लिए क्रिकेट एक प्राथमिकता है।

उन्होंने कहा कि हार्दिक का लक्ष्य हमेशा उनके खेल को बेहतर बनाने का रहा है। यदि आप सुधार करते हैं तो आप लगातार टीम और खेल दोनों में बने रहते हैं। हर साल अगर आप देखते हैं, वह अपने खेल में कुछ न कुछ जोड़ते रहते हैं। उनमें आत्म विश्वास बहुत है और मैं उनसे हमेशा कुछ न कुछ सीखता रहता हूं।

उल्लेखनीय है कि मुम्बई ने कल रात दिल्ली को 40 रनों से हरा दिया था। मुम्बई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में पांड्या-बंधुओं के पांचवें विकेट के लिए 54 रनों की साझेदारी की बदौलत पांच विकेट पर 168 रन बनाए। जवाब में दिल्ली की टीम 9 विकेट पर 128 रन ही बना सकी।

Updated : 19 April 2019 8:52 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top