Top
Home > खेल > क्रिकेट > कप्तान घरेलू मैदान पर टेस्ट पारी में नहीं खोल सके खाता

कप्तान घरेलू मैदान पर टेस्ट पारी में नहीं खोल सके खाता

कप्तान घरेलू मैदान पर टेस्ट पारी में नहीं खोल सके खाता

इंदौर। भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच का आज दूसरा दिन है। टीम इंडिया ने पहले दिन के स्कोर एक विकेट पर 86 रन से आगे खेलना शुरू किया। उसने दिन की शुरुआत तो अच्छी की, लेकिन चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली विकेट जल्दी गिर गए। पुजारा जहां 54 रन बनाकर आउट हुए तो कप्तान कोहली खाता नहीं खोल सके।

हम आपको बता दें कि कोहली को अबु जायेद ने LBW किया। उनका विकेट 32 ओवर की 5वीं गेंद पर गिरा। उनके विकेट के साथ ही टीम इंडिया का सकोर 119/3 हो गया। रेकॉर्ड पर नजर डाली जाए तो पिछले दो साल में ऐसा पहली बार हुआ जब कप्तान घरेलू मैदान पर टेस्ट पारी में खाता नहीं खोल सके। आखिरी बार श्रीलंका के खिलाफ नवंबर, 2017 में कोलकाता टेस्ट के दौरान ऐसा हुआ था। उस वक्त सुरंगा लकमल ने विराट को खाता खोलने से रोक दिया था।

गौरतलब हैं कि बिना खाता खोले घरेलू मैदान पर आउट होने की बात करें तो ऐसा विराट के साथ तीसरी बार हुआ है। बांग्लादेश और श्रीलंका से पहले वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2016/17 सीरीज के दौरान जीरो पर आउट हुए थे। पुणे में खेले गए टेस्ट में उन्हें तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने आउट करने में सफलता पाई थी।

Updated : 15 Nov 2019 5:53 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top