Top
Home > खेल > क्रिकेट > कोरोना वायरस को लेकर अश्विन चिंतित, कहा - चेन्नई में आपस में दूरी नहीं बना रहे लोग

कोरोना वायरस को लेकर अश्विन चिंतित, कहा - चेन्नई में आपस में दूरी नहीं बना रहे लोग

कोरोना वायरस को लेकर अश्विन चिंतित, कहा - चेन्नई में आपस में दूरी नहीं बना रहे लोग

चेन्नई। चेन्नई के लोग कोरोनावायरस को लेकर जिस तरह की लापरवाही दिखा रहे हैं, भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन उसे लेकर खासा निराश हैं। पूरे विश्वभर में फैली बीमारी कोरोनावायरस के कारण तमाम स्वास्थ एजेंसियों ने लोगों से आपस में दूरी बनाने को कहा है।

अश्विन का कहना है कि तमिलनाडु के लोग इस चीज को मान नहीं रहे हैं, क्योंकि उनका मानना है कि गर्मी कोरोनावायरस के प्रभाव को अपने आप कम कर देगी। अश्विन ने रविवार को लिखा, मैं दूसरे तरीके से कहूं तो चेन्नई में अभी तक आपस में दूरी बनाने वाली बात पर अमल नहीं किया गया है।

इसका एक कारण यह है कि लोगों को लगता है कि गर्मी इस बीमारी को कम कर देगी और उनका विश्वास है कि कुछ नहीं होगा। अश्विन पिछले दिनों न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलते नजर आए थे। वे इन दिनों वनडे और टी20 टीम से बाहर चल रहे हैं। इससे पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली सहित कई क्रिकेटर्स ने लोगों से कोरोनोवायरस से होने वाली कोविड-19 बीमारी को लेकर सावधान रहने की अपील की थी। इस समय पूरी दुनिया में अधिकतर खेल आयोजन या तो टाल दिए गए हैं या फिर रद्द घोषित कर दिए गए हैं। आईपीएल पर भी कोरोनावायरस का साया देखने को मिल रहा है। यह पहले 29 मार्च को होना था, लेकिन अब 15 अप्रैल से पहले शुरू नहीं होगा।

Updated : 16 March 2020 8:59 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top